Main Slideउत्तर प्रदेश

जहर खाया पति थाने जाकर बोला–पत्‍नी के बिना जिंदा रहना नामुमकिन और फि‍र…  

नई दिल्ली/ब्यूरो। लव मैरिज के बाद मायके की ओर से न अपनाए जाने से परेशान एक महिला ने 29 सितम्बर को जहर खाकर जान दे दी थी। इसके चार दिन बाद पति ने भी पत्नी के वियोग में जहर खाकर खुदकुशी कर ली।

मंगलवार को पति पुलिस को बयान देने पहुंचा था। इसके लिए वह घर से ही जहर खाकर कविनगर थाने आ गया था। वहां उसने पुलिस से कहा कि पत्नी के बिना जिंदा रहना उसके लिए नामुमकिन है। सिर्फ इतना कहकर वह थाने में बेहोश हो गया।

पुलिस ने आनन फानन में उसे संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया और उसके परिवारीजनों को मामले की सूचना दी। मंगलवार देर रात को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

एसएचओ कविनगर नीरज कुमार का कहना है कि श्वेता और पुष्पेन्द्र की मौत के बाद दोनों के परिवारीजन बचाव की मुद्रा में हैं। दोनों परिवारों के बीच बातचीत हो रही है। अगर कोई शिकायत मिलती है तो मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

मृतक श्वेता के घरवालों का कहना है कि पुष्पेन्द्र ने उन्हें श्वेता की मौत की सूचना नहीं दी। करीब तीन दिन बाद उन्हें किसी तरह से मामले की जानकारी हुई। इसके बाद वे पुष्पेन्द्र के घर पहुंचे तो उन्हें घर का ताला बंद मिला। बाद में उन्‍होंने कविनगर थाने जाकर पुलिस से मामले की शिकायत की।

पुलिस का कहना है कि श्वेता के परिवारीजनों ने शिकायत करने पर पुष्पेन्द्र से संपर्क किया था,  लेकिन उसके मोबाइल नम्बर पर संपर्क नहीं हो सका। उसके चाचा के माध्यम से पुष्पेन्द्र से पुलिस की बात हुई।

इसके बाद मंगलवार दोपहर करीब डेढ़ बजे पुष्पेन्द्र थाने पहुंच गया तो उसके मुंह से झाग निकल रहा था। उसने सिर्फ इतना कहा कि वह पत्नी के बिना जिंदा नहीं रह सकता।

वह अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता है। इतना कहकर वह बेहोश हो गया। उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान देर रात पुष्पेन्द्र की मौत हो गई।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close