Main Slideउत्तराखंड

चार साल की बच्ची के साथ गलत काम कर रहा था पड़ोसी, मां ने पकड़ा रंगे हाथ

कोटद्वार। उत्तराखंड में भी रेप की घटना लगातार सुर्खिया बन रही है। खबर है कि उत्तराखंड के कोटद्वार में एक युवक ने चार साल की बच्ची के साथ गलत काम किया है। शुरुआती जांच में पता लगा है कि युवक ने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की है। पूरा मामला शहर से सटे गांव में जिला बिजनौर की बढ़ापुर थाने के गांव मुजफ्फरनगर का बताया जा रहा है।

पुलिस की मानें तो निवासी रियाजुद्दीन पुत्र मेंहदी हसन किराए पर रहता है। वह नाई का काम करता है। आरोपी ने पड़ोस की चार साल की बच्ची को अपने जाल में फंसाकर अपने कमरे ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।

इसके बारे में बच्ची की मां को पता चला तो वह पड़ोसी के घर पहुंची और पड़ोसी के बिस्तर पर अपनी चार साल की मासूम को आधे कपड़ों में देख मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। बच्ची की मां ने बताया कि यदि वह समय पर नहीं पहुंचती तो आरोपी उनकी बच्ची के साथ अनहोनी कर चुका होता। इसके बाद घटना की जानकारी होने के बाद आसपास के लोगों ने आरोपी की जमकर घुनाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

बच्ची की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे पौड़ी जिला जज की कोर्ट में पेश किया जाएगा। इसी बीच दूसरी ओर बच्ची से दुराचार के प्रयास की घटना से हिंदू संगठनों में काफी गुस्सा है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक यूएस जिमिवाल के अनुसार आरोपी रियाजुद्दीन निवासी मुजफ्फरनगर, थाना बढ़ापुर जिला बिजनौर के खिलाफ पोक्सो समेत संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। इस पूरी घटना को लेकर पूरे इलाके में गुस्सा देखा जा सकता है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close