Main Slideराष्ट्रीय

रेल ट्रैक पर सेल्फी ले रहे 3 युवक ट्रेन से कटे

 

बेंगलुरु ट्रेन की पटरी पर कथित तौर पर सेल्फी ले रहे तीन युवकों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक यह घटना हेजजला और बिदादी स्टेशन के बीच सुबह 8:30 बजे की है।

जनरल रेलवे पुलिस अधीक्षक एन. चैत्र ने बताया, “मैसुरु से बेंगलुरु जा रही गोलगुम्बज एक्सप्रेस ने युवकों को रौंद दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा है कि यह तीनों सेल्फी ले रहे थे। हम मामले की जांच कर
रहे हैं।”

ट्रेन की टक्कर के कारण युवकों के शव क्षत-विक्षत हालत में ट्रैक पर काफी दूरी तक फैल गए। चैत्र ने कहा, “मरने वाले इन लोगों की दो बाइक मैसूर रोड से लगी ट्रैक के पास खड़ी मिली हैं जहां पास में ही वांडरेला मनोरंजन पार्क स्थित है। साथ ही दो बैकपैक भी मिले हैं।”

मरने वालों की शिनाख्त प्रभु आंनद (18) रोहित (16) और प्रतीक रायकर (20) के रूप में हुई है। यह शहर के दक्षिणी उपनगर जयनगर के नेशनल कॉलेज के छात्र बताए जा रहे हैं।

पुलिस निरीक्षक वी. एस. शिव कुमार ने कहा, “यह तीनों एक 10 सदस्यीय समूह का हिस्सा थे जो शहर के वन्डरला घूमने गया था।

यह तीनों दो बाइक पर सवार होकर वहां पहुंचे और पटरियों पर खड़े होकर सेल्फी लेने लगे, तभी पीछे से आ रही ट्रेन ने तीनों को अपनी चपेट में ले लिया और करीब 500 मीटर तक घसीटते हुए अपने साथ
ले गई।”

इनके क्षत विक्षत शवों को कंगेरी के एक सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। कुमार ने कहा, “मृतकों के परिजनों और उनके कॉलेज को घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है और उनसे अस्पताल आकर शवों की पहचान करने को कहा गया है।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close