Main Slideउत्तर प्रदेश

दरोगा ने तेल मालिश को थाने में बच्‍ची को बुलाया, रेप करते ग्रामीणों ने दबोचा

रामपुर। यूपी के जिला रामपुर में पुलिस का फिर शर्मसार कर देने वाला चेहरा बेनकाब हो गया है, जहां एक दरोगा ने चौकी परिसर में ही मासूम के साथ रेप करने की कोशिश की।

मासूम के रोने की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने दरोगा और मासूम, दोनों को बिना कपड़ों के थाने में पाया। इस पर ग्रामीण आग बबूला हो गए और लोगों ने दरोगा का पकड़ कर उसे पुलिस को सौंप दिया। पहले तो चौकी की पुलिस लीपापोती करती रही, लेकिन मामला ऊपर तक पहुंचने पर दरोगा को निलम्बित करने की कार्रवाई की गई।

घटना जिले के थाना केमरी क्षेत्र की भंवरका पुलिस चौकी का है। यहां तैनात दरोगा तेजवीर सिंह सुबह शाम शराब के नशे में धुत रहता है। चौकी परिसर के पास आज दोपहर कुछ बच्चे खेल रहे थे।

दरोगा की नजर आंगन में खेल रही मासूम बच्‍ची पर पड़ गई। उसने आंगन में खेल रही मासूम को बहला फुसलाकर चौकी में बने कमरे में बुला लिया। वहां उसने शरीर पर तेल मालिश करवाई।

इस दौरान दरोगा ने मासूम के नाजुक अंगों से खेलना शुरू कर दिया। थोड़ी देर बाद मासूम के साथ जब उसने जबरदस्ती करनी शुरू की तो मासूम रोने लग गई। रोने की आवाज सुनकर आसपास रहने वाले ग्रामीणों ने कमरे में झांका तो मानो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई।

ग्रामीणों ने दरोगा को शराब के नशे की हालत में पूरी तरह से नग्न अवस्था में बच्ची संग जोर–जबरदस्ती करते देखा। इस पर ग्रामीणों ने जमा होकर आरोपित दरोगा को घेर लिया और चौकी में हंगामा खड़ा कर दिया।

पहले तो चौकी की पुलिस ने परिवारीजनों को समझाने–बुझाने की पूरी कोशिश की लेकिन ग्रामीणों के आक्रोश के आगे उनकी एक नहीं चली और मामला आला अधिकारियों तक जा पहुंचा।

मौके पर पहुंचे एसपी ने सख्त कार्रवाई करते हुए आरोपित दरोगा को हिरासत में लेते हुए उसे सस्‍पेंड कर दिया। तब कहीं जाकर ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close