Main Slideराष्ट्रीय

राहुल गांधी किस सेक्‍सी एक्ट्रेस के साथ दिख रहे हैं तस्‍वीर में.. जानें सच्चाई   

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक लड़की के साथ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की तस्वीरें वायरल हो रही है। तस्वीर में राहुल गांधी मुस्कुराते हुए एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं कई जगह अफवाहें ये तक उड़ रही हैं कि ये राहुल गांधी की गर्लफ्रेंड है, हालांकि  ये अफवाहें एकदम गलत हैं।

दरअसल ये तस्वीर एक एक्ट्रेस ने शेयर की है। इस एक्ट्रेस को राहुल गांधी एक आयोजन यानी समारोह के दौरान मिले थे। इस एक्ट्रेस ने उनके साथ ये तस्वीर ली और सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। बस फिर क्या था, तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर बवाल हो गया। सभी को यही लग रहा था कि इस लड़की के साथ राहुल गांधी का कोई रिश्ता है।

राहुल गांधी के साथ तस्वीर वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर इस अभिनेत्री की बेहद हॉट तस्वीरें सामने आ गई हैं।

यहां शेयर हुई तस्वीर 14 सितंबर को यह तस्वीर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम और टि्वटर पर शेयर की हैं। इस फोटो में राहुल एक एक्ट्रेस महिला के साथ खड़े दिख रहे हैं और मुस्कुरा रहे हैं।

पड़ताल करने के बाद पता चला हैं कि इस एक्ट्रेस महिला का नाम नतालिया रामोस हैं। नतालिया ने खुद इस तस्वीर को अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया हैं।

तस्वीर पर साथ ही लिखा हैं, ‘पिछली रात वाक्‍पटु और राहुल गांधी के साथ…’ उन्होंने आगे अपनी बात रखते हुए लिखा, ‘मेरा दिमाग खोलने के लिए शुक्रिया। हम खुले दिमाग और खुले दिल के साथ दुनिया को बेहतर जगह बना सकते हैं। जब से यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आई हैं, लोग जानने के लिए बेताब हुए जा रहे हैं कि ये महिला है कौन ?

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close