Main Slide

दरिंदगी : गैंगरेप कर रेप का एमएमएस बेटी के बाप को भेजा

पटना। बिहार में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। यहां आए दिन महिलाओं के साथ रेप, हत्या और अपहरण की वारदातें सामने आती रहती हैं। अब यहां के हाजीपुर जिले से एक ऐसा ही मामला सामने आया है।

यहां एक कालेज छात्रा से गैंगरेप के बाद तीन युवकों ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। आरोपियों ने यह क्लीपिंग पूरे गांव में व्हाट्सएप के जरिए फैला दी।

इतना ही नहीं उन्होंने यह वीडियो क्लिप पीड़िता के पिता को भी व्हाट्सएप कर दी। बेटी के साथ हुई दरिंदगी की वीडियो देख पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई। हिम्मत करके पीड़ित पिता ने अश्लील वीडियो की क्लीपिंग पुलिस को सौंपते हुए तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

मिली जानकारी के मुताबिक़, यहां के एक कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा को गांव का ही पवन नाम का लड़का बहला-फुसलाकर होटल में ले गया, जहां पहले से ही उसके दो दोस्त मौजूद थे।

पवन ने लड़की को पानी में नशे की दवा देकर अपने दोस्तों के साथ उससे शारीरिक संबंध बनाये और उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा के साथ आए दिन संबंध बनाता रहा। हालांकि एक दिन पीड़िता ने इन सबसे तंग आकर पवन से मिलने से इंकार कर दिया।

इसी बात से गुस्साए पवन ने छात्रा का एमएमएस पूरे गांव में फैला दिया। इतना ही नहीं उसने यह एमएमएस छात्रा के पिता को भी व्हाट्सप्प कर दिया।

ये वीडियो देखते ही पिता की आंखें मानो पथरा गईं। जब पिता ने बेटी से इस बारे में पूछा तो उसने रोते हुए अपने साथ हुई हैवानियत की कहानी उन्हें बताई, जिसके बाद लड़की के पिता ने थाने पहुंचकर सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक की तलाश जारी है।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close