Main Slide

पत्नी की मर्जी से दो बच्चों के पिता ने नाबालिग से शादी रचाई

पटना। बिहार के आरा जिले में शिक्षक और छात्रा के बीच अजब प्रेम की गजब कहानी का खुलासा हुआ है। हुआ यूं कि इंटर में पढ़ रही छात्रा एक दिन घर से लापता हो गई।

काफी तलाशने के बाद जब कहीं उसका पता नहीं चला तो परिवार वाले अपहरण की शिकायत लेकर थाने पहुंच गए। एफआईआर भी दर्ज हो गई। वहीं, मामले की जांच कर रही पुलिस ने जब लड़की के मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसे बरामद किया तो पूरे प्रेम प्रसंग की पोल खुल गई।

पूछताछ में पता चला कि शिक्षक और उसकी पत्नी की मर्जी से वो नाबालिग ने शादी रचाई थी। फिलहाल मामले में पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया जहां कोर्ट ने उसे अपने पति के पास रहने की इजाजत दी। इसके बाद शिक्षक अपनी दोनों पत्नियों को लेकर साथ चला गया।

जानकारी के मुताबिक बिहार के आरा जिले के टाउन थाना क्षेत्र की रहने वाली पायल (काल्पनिक नाम) इंटर की पढ़ाई के लिए कोचिंग जाती थी। जहां उसे कोचिंग संचालक विनय से पयार हो गया।

फिर शादी के लिए अचानक एक दिन रहस्यमयी तरीके से वो घर से गायब हो गई। इसके बाद परिवारवालों ने बेटी का अपहरण कराए जाने का मामला दर्ज कराया था।

पुलिस ने उसे 3 माह बाद बरामद करते हुए कोर्ट में पेश किया। बयान में लड़की ने बताया कि वो शिक्षक से प्रेम करती थी। शिक्षक और उसकी पत्नी की मर्जी से शादी रचाई थी। लड़की ने बताया कि वह अपनी शादी से खुश है और उसके अपहरण की बात गलत है।

लड़की के मुताबिक दोनों शादी करने घर से निकले थे क्योंकि लड़की के परिवार वाले इस शादी के लिए तैयार नहीं थे।

छात्रा की जुबान से इस तरह की बात सुनने के बाद कोर्ट ने उसे अपने पति के साथ रहने का आदेश सुना दिया। इसके बाद तीनों खुशी-खुशी अपने घर चले गए।

रायन के बाद फरीदाबाद के स्कूल में दुष्कर्म के बाद छात्र की हत्या VIDEO: दबंग बीजेपी विधायक के आगे नतमस्तक यूपी पुलिस दस-दस रुपये मिलाकर दो छात्रों ने खरीदा 20 रुपये का चाकू और कर दी मास्टर की हत्या Featured Posts

गौरतलब है कि छात्रा के साथ शादी रचाने वाला शिक्षक पहले से ही शादीशुदा है और दो बच्चों का बाप भी है। उसकी पहली शादी 2011 में हुई थी।

शादी के बाद शिक्षक अपनी पत्नी को लेकर पायल के ही घर में किराए पर रहता था। इसी दौरान दोनों में नजदीकियां बन गईं और धीरे-धीरे यह प्यार में बदल गया। इस बात की जानकारी शिक्षक की पहली पत्नी ब्यूटी को भी थी और उसे इस शादी से कोई एतराज नहीं था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close