Main Slideउत्तराखंडराष्ट्रीय

इलाज कराने आई महिला से डॉक्टर ने की छेड़छाड़, पब्लिक ने जमकर की धुनाई

गरुड़ (बागेश्वर)। मोहन सिंह मेहता सीएचसी बैजनाथ के एक डॉक्टर ने इलाज कराने आयी एक महिला के साथ छेड़छाड़ और अभद्रता करना बेहद महंगा पड़ा है।

घटना उत्तराखंड के गरुड़ इलाके की बतायी जा रही है। दरअसल अस्पताल में बीमार महिला से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया तो वहां के स्थानीय लोगों के साथ-साथ तीमारदारों ने सीनियर डॉक्टर को घेरकर खूब पिटाई की।

घटना के बाद में लोगों ने अस्पताल गेट पर ताला लगाकर धरने पर बैठ गए। मामला बढ़ता देखकर डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई करने के डिप्टी सीएमओ के लिखित आश्वासन मिलने के बाद महिला ने राजस्व पुलिस को सौंपी तहरीर फिलहाल वापस ले ली है।

कोठूं गांव निवासी महिला तेज बुखार से काफी परेशान थी। इसके बाद परिजनों ने सीएचसी बैजनाथ में इलाज के लिए भर्ती कराया था। बीमार महिला और कोठूं गांव की आशा कार्यकर्ता नीमा का आरोप है कि यहां पर देखने वाले डॉक्टर ने उनके के साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। महिलाओं ने इसके बाद इसकी सूचना भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष देवेंद्र गोस्वामी को दे डाली।

इसके बाद पूरा अभद्र्र व्यवहार का मामला काफी आगे बढ़ गया। अस्पताल में हंगामे और तेज हो गया। हंगामे बढ़ते देख मौके पर एसडीएम सुंदर सिंह तोमर और थानाध्यक्ष मदन लाल अस्पताल पहुंचे। पीड़त महिला और तीमारदारों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। एसडीएम ने पटवारी को तत्काल प्राथमिकी दर्ज कराने के निर्देश दिए। हालांकि बाद में पीडि़त महिला ने अपनी तहरीर वापस ले ली।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close