Main Slideराष्ट्रीय

रवीश कुमार का फर्जी वीडियो ट्वीट करने पर फंसे दिग्विजय, उठी कार्रवाई की मांग

एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर किए गए ट्वीट में अमर्यादित भाषा का इस्‍तेमाल करने का आरोप लगाया गया है। सामाजिक कार्यकर्ता ने भोपाल के महाराणा प्रताप नगर थाने में शिकायती आवेदन देते हुए मामला दर्ज करने की मांग की है।

सामाजिक कार्यकर्ता अजय पाटीदार ने शुक्रवार को एमपी नगर थाने के प्रभारी को आवेदन दिया है। इसमें कहा गया है कि पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ट्वीट किया गया है।

इसमें दिग्विजय सिंह की ओर से प्रधानमंत्री के लिए और उनके समर्थकों के लिए अभद्र शब्दों का इस्‍तेमाल किया गया है, जो अशोभनीय है।

इससे करोड़ों भारतवासियों की भावना आहत हुई है। इतना ही नहीं, रवीश कुमार के नाम से ट्विटर पर फर्जी ट्वीट किया गया, जो आपत्तिजनक है।

पाटीदार ने मांग की है कि प्रधानमंत्री के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी वाले ट्वीट और रवीश कुमार के नाम से फर्जी ट्वीट करने पर दिग्विजय सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाए।

दरअसल, यूट्यूब पर एनडीटीवी का वीडियो डाला गया है। इसके शीर्षक में लिखा है कि मुझे दुख है मोदी जैसा गुंडा मेरा प्रधानमंत्री है।

इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि शो के दौरान रवीश ने पीएम के लिए इस प्रकार के आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। हालांकि रवीश ने खुद फेसबुक पर इसका खंडन करते हुए कहा है कि उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है और ‘व्‍हाट्सअप यूनिवर्सिटी’ से ऐसे संदेश फैलाए जा रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close