Main Slideमनोरंजन

ऋतिक से नाराज कंगना आखिर किससे कह रही हैं ‘सिंगल रहने दे’….देखें वीडियो में

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच का रिश्ता इंडस्ट्री के सबसे चर्चित रिलेशनशिप में से एक है। हालांकि, दोनों को अलग हुए काफी वक्त हो चुका है, लेकिन गाहे बगाहे कंगना, ऋतिक पर आरोप लगाती ही रहती हैं।

ऋतिक इस बारे में बोलने से बचते हैं लेकिन वहीं बेबाक कंगना खुल कर बोलने से बाज नहीं आती। हाल ही में उन्होंने कहा- जब ऋतिक कहते हैं कि उनका एक काल्पनिक लड़की से रिश्ता था तो मुझे लगता है कि मैं स्पेस वाली फिल्मों के युग में हूं और हम सभी एलियंस हैं।

कंगना ऋतिक से खासा नाराज है। इस बीच उनकी एक मूवी ‘सिमरन’ 15 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का गाना ‘सिंगल रहने दे’ 2 सितंबर को रिलीज किया गया है। इस गाने के बोल फिलहाल उनके और ऋतिक के रिलेशन में चल रही उथल-पुथल से मैच कर रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘सिमरन’ फ्लोर पर उतरने को बिलकुल तैयार है। ‘सिमरन’ 15 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। इस गाने को शलमली खोलगड़े और दिव्या कुमार ने गाया है।

कंगना की क्रेजी मस्ती नजर आ रही है। वहीं, उनकी इस मस्ती को गाने में शलमली खोलगड़े अपनी आवाज से और मस्तीवाला बना रही हैं। ‘सिंगल रहने दे’ के बोल वायु ने लिखे हैं। वहीं, म्‍युजिक सचिन-जिगर ने दिया है।

यह गाना गोविंदा के गाने ‘मेरी मर्जी-मैं चाहे ये करूं, मैं चाहे वो करूं’ जैसा लगता है। कंगना दो साल पुराने विवाद को लेकर फिर सुर्खियों में हैं। उनका गुस्सा दो साल पहले ऋतिक रोशन के साथ हुए ई-मेल विवाद पर फिर फूट पड़ा है।

देखें वीडियो––––

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close