अन्तर्राष्ट्रीयखेल

द ग्रेट खली की शिष्या कविता ने डकोटा काई को यूं नचाकर पटका, देखें वीडियो

नई दिल्ली। भारतीय पहलवान द ग्रेट खली की तरह ही उनकी शिष्या कविता देवी भी WWE की रिंग में धमाल मचा रही हैं। WWE ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर कविता की फाइट का पहला वीडियो जारी किया है।

इस वीडियो में कविता न्यूजीलैंड की रेसलर डकोटा काई की जमकर पिटाई करती हुई नज़र आ रही हैं। हालांकि कविता बाद में बड़े ही नाटकीय ढंग से यह मैच हार गईं, लेकिन कविता ने अपने मूव्स से वहां मौजूद दर्शकों का दिल जीत लिया। ख़ास बात यह है कि कविता रिंग में सलवार सूट में ही उतर गईं। मैच देख रहे दर्शक भी उनका गेटअप देखकर हैरान ही गए।

आपको बता दें डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई ने 14 जुलाई से शुरु हुए ‘मे यंग क्लासिक’ टूर्नामेंट के वीडियो रिकॉर्ड किए थे जिन्हें अब धीरे-धीरे यूट्यूब पर डाल जा रहा है।

इस मैच के पहले ही राउंड में कविता देवी हारकर बाहर हो गई थीं लेकिन वे इस रिंग में उतरने वाली पहली भारतीय महिला जरूर बन गई हैं। उनका मुकाबला 32 विमेन के इस एलिमिनेशन टूर्नामेंट में डकोटा काई के साथ हुआ था।

इस टूर्नामेंट का आयोजन डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई की ग्रेटेस्ट विमेन रेसलर्स में से एक रहीं डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई हॉल ऑफ फेमर ‘मे यंग’ की याद में किया गया था। यह एक एलिमिनेशन टूर्नामेंट हैं जिसमें दुनिया के कई देशों से टॉप महिला रैसलर्स ने हिस्सा लिया था।

 

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close