मनोरंजन

कलर्स टीवी के बाद अब सोनी टीवी से भी कपिल शर्मा आऊट

कहते है ‘बुरा दिन बताकर नहीं आता और जब आता है तो जल्दी नहीं जाता। कुछ ऐसा ही हो रहा है ‘कॉमेडी के सरताज’ कहे जाने वाले ‘कपिल शर्मा’ के साथ।

इनदिनों कपिल शर्मा पर मुसीबतों का साया खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा। आये दिन कोई न कोई समस्या कपिल के सामने आकर खड़ी हो ही जाती है ।

दरअसल, कपिल शर्मा का शो ब्रेक पर जा रहा है। खबरों के मुताबिक़ ‘द कपिल शर्मा शो’ को ऑफ एयर करने का फैसला सोनी टीवी ने लिया है ।

चैनल कपिल को उनके शो में बदलाव करने और हेल्थ को ठीक करने का समय देना चाहता है । हाल के दिनों में इस तरह की खबरें आईं कि कपिल का हेल्थ खराब चल रहा है ।

इस वजह से वो तय शेड्यूल पर फिल्मों के प्रमोशनल एपिसोड शूट नहीं कर पाए । बड़े फिल्म स्टार्स को शूटिंग का इंतज़ार कर लौटना पड़ा था। कहा यह भी गया कि कपिल ने बीमारी का बहाना बनाकर ऐसा किया । उनके कुछ करीबियों ने ऐसी खबरों को बकवास करार दिया ।

वजह जो भी अब यह कन्फर्म बताया जा रहा है कि कपिल का शो एक वक्त के लिए ऑफ़ एयर हो रहा है. कई लोग कपिल के शो और उनके फ्यूचर को लेकर आशंका जता चुके हैं ।

हम उन वजहों को गिना रहे हैं जिनकी वजह से हाल के दिनों में कपिल का काम प्रभावित हुआ है और उनके शो का ग्राफ नीचे गिरा। कपिल का शो टॉप 20 से भी बाहर है ।

बता दें कि, अब सिर्फ कपिल का शो ही नहीं है, जो दर्शकों को हंसाता हो । उनके शो के अलावा कई शो टीवी पर चल रहे हैं। दर्शकों के सामने विकल्प होने के कारण उन्होंने दूसरे कॉमेडी शो पर शिफ्ट होने में देरी नहीं की।

इसके अलावा कई फिक्शन कॉमेडी शो भी लोकप्रिय हैं। ‘द ड्रामा कंपनी’, ‘भाबीजी घर पर हैं’, ‘बहू हमारी रजनीकांत’, ‘मे आई कम इन मैडम’ जैसे शो कपिल के दर्शकों को बांटने में कामयाब रहें। पिछले तीन हफ्ते से कपिल का शो टीआरपी में नीचे बना हुआ है वहीँ खतरों के खिलाड़ी नंबर वन पर है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close