मनोरंजन

इस एक्ट ने आमिर खान के साथ किया था थियेटर, नहीं चली एक्टिंग, तो पत्नी ने घर से निकाला

 New Delhi: फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे एक्टर व डायरेक्टर दीपक तिजोरी ने कई फिल्मों में अहम किरदार निभाए है। अगर फिल्मी करियर की बात की जाए तो उन्होंने इस मुकाम को पाने के लिए काफी पापड़ बेले है।

इस एक्ट ने आमिर खान के साथ किया था थियेटर, नहीं चली एक्टिंग, तो पत्नी ने घर से निकाला

अधिक सब्जी खाने वाले लड़को पर फिदा होती है लड़कियां

मुबंई के रहने वाले दीपक तिजोरी का जन्म 28 अग्सत 1961 में हुआ था। दीपक को बचपन से ही पढ़ाई में कुछ खास रुचि नहीं थी। इसलिए उन्होंने पढ़ाई के दौरान ही थिएटर ज्वाइन कर लिया। इसी थियटर में  उनकी मुलाकात आशुतोष गोविरकर, आमिर खान और विपुल शाह जैसे शख्सियत से हुई। दीपक ने अपनी फिल्मी करियर की शुरूआत फिल्म ‘तेरा नाम मेरा नाम’ से की थी। ये फिल्म साल 1988 में रिलीज हुई थी जो कि कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

दीपक तिजोरी कई फिल्मों में सर्पोटिंग एक्टर के तौर पर काम किया। उनमें से खिलाड़ी ,बेटा, कोहराम,आशिकी, पहला नशा,दिल तेरा आशिक जैसी फ़िल्में शामिल हैं। इन फिल्मों में उनके एक्टिंग को काफी सराहा गया। एक्टिंग में हाथ आजमाने के बाद दीपक ने डायरेक्शन में खुद को आजमाना चाहा। साल 2003 में एडल्ट फिल्म ऊप्स को डायरेक्ट किया। ये फिल्म कुछ खास नहीं रही इसके बाद दीपक ने फिल्म फरेब को डायरेक्ट किया इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया। फिल्म में शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी मुख्य भूमिका में नजर आई थी। इसके बाद फिल्म भाग जॉनी रिलीज हुई।  

विडियो : रात को सोते समय गलती से भी पास न रखे ये 4 चीजें नहीं जल्दी हो जाएगी मृत्यु

टीवी पर कई शो का हिस्सा रह चुके दीपक की पर्सनल लाइफ काफी विवादों में रही। हाल ही में उनकी पत्नी ने उन्हें घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। यही नहीं उनकी पत्नी शिवानी ने उन्हें घर से निकाल दिया था। साथ ही तलाक के लिए भी केस फाइल किया। लेकिन इसी बीच दीपक को पता चला की उनकी पत्नी ने अपने पहले पति से तलाक ही नहीं लिया है इसलिए वो उनकी कानूनी तौर पर पत्नी ही नहीं है।

जानिए S अक्षर से नाम वाले व्‍यक्ति का कैसा होता है स्‍वभाव

बता दें कि दीपक और शिवानी के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है। शिवानी ने दीपक पर तलाक फाइल कर मुआवजे की भी मांग की थी। यहीं नहीं शिवानी ने दीपक को गोरेगांव के फ्लैट से बाहर निकाल दिया था। उसने नौकरो को सख्त हिदायत थी कि दीपक को सिर्फ एक कमरा इस्तेमाल करने की इजाजत है। साथ ही कोई उन्हें खाना बनाकर ना खिलाएं नाही कोई उनका कमरा साफ करेगा। यहीं नहीं शिवानी ने आरोप लगाया था कि दीपक का योगा इंस्ट्रक्टर के अफेयर चल रहा है जो कि उसके उम्र से काफी छोटी है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close