Main Slideउत्तराखंड

साइकिल सवार दो बहनों को ट्रक ने रौंदा, एक की मौत

देहरादून। रुड़की-लक्सर मार्ग पर ट्रक ने साइकिल से ट्यूशन पढ़ने जा रही दो बहनों को टक्कर मार दी, जिससे एक छात्रा की मौत हो गई जबकि दूसर छात्रा घायल हो गई।

छात्रा की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने लड़की के शव को सड़क किनारे रखकर रोड जाम कर दिया। वहीं सीओ मंगलौर ने गुस्साए लोगों को समझा बुझाकर शांत किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थिथौला निवासी समय सिंह और नरेश की 17 वर्षीय पुत्रियां टीना और नेहा लंढौरा के राजकीय कन्या हाईस्कूल में कक्षा दस में पढ़ती हैं।

शुक्रवार को दोनों बहनें एक साइकिल से लंढौरा में ट्यूशन पढ़ने जा रही थी। लेकिन जब वह रुड़की लक्सर मार्ग पर स्थित आईओसी डिपो के सामने पहुंचीं तो पीछे से आ रहे लोडेड ट्रक ने उनकी साइकिल को टक्कर मार दी।

हादसे में साइकिल चला रही छात्रा टीना की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी छात्रा घायल हो गई। आरोपी चालक ट्रक छोड़ फरार हो गया।

मामले से गुस्साए ग्रामीणों ने शव को सड़क किनारे रख कर जाम लगा दिया। परिजनों की मांग थी कि आरोपी चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

मौके पर पहुंचे मंगलौर सीओ परीक्षित कुमार, कोतवाल जवाहर लाल, एसएसआई अजय कुमार ने मृतक छात्रा के परिजनों को आश्वासन दिया कि आरोपी चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सरकारी अस्पताल भेज दिया।

रोड पर हंगामे के चलते करीब एक घंटे तक मार्ग बाधित रहा। दारोगा खेमेंद्र गैंगवार का कहना है कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। आगे की कार्रवाई तहरीर के आधार पर की जाएगी।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close