राष्ट्रीय

बिहार में 13 कॉर्टन शराब बरामद, 2 अधिकारी गिरफ्तार

गया, 25 अगस्त (आईएएनएस)| बिहार के गया जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र से पुलिस ने 13 कॉर्टन अंग्रेजी शराब बरामद की है। इस मामले में दो अधिकारियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि जिलाधिकारी रवि कुमार और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गरिमा मलिक के निर्देश पर गुरुवार की देर रात शहर के दुर्गाबाड़ी मोहल्ले में स्थित बिहार राज्य बिवरेजेज करपोरेशन लिमिटेड के गोदाम में रखी शराब बेचने के आरोप में उत्पाद निरीक्षक (इंस्पेक्टर) अशोक कुमार और गोदाम प्रबंधक राजेंद्र दास को गिरफ्तार किया गया है।

सिविल लाइन के थाना प्रभारी हरि ओझा ने बताया कि इनके कार्यालय और घर से 13 कॉर्टन अवैध अंग्रेजी शराब भी बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि इनके पास से 2़50 लाख रुपये नकद भी बरामद किए गए हैं। अधिकारियों को यह शिकायत लगातार मिल रही थी कि ये दोनों शराब का शहर में व्यापार कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि बिहार में पिछले साल अप्रैल महीने से किसी भी तरह की शराब के सेवन और बिक्री पर पूर्णत : प्रतिबंध लगा दिया गया है। प्रतिबंध लगने के पूर्व राज्यभर में बिवरेजेज करपोरेशन लिमिटेड द्वारा ही शराब बेची जाती थी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close