Main Slide

लालू की भाजपा भगाओ, देश बचाओ की रैली में  नहीं शामिल होंगी सोनिया, राहुल व मायावती

पटना। लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) पटना के गांधी मैदान में लालू यादव भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ बीजेपी भगाओ, देश बचाओ रैली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती शामिल नहीं होंगी।

यह रैली 27 अगस्त (रविवार) को होनी है। जानकारों का कहना है कि लालू प्रसाद की अध्यक्षता वाली इस रैली के लिए कांग्रेस की तरफ से गुलाम नबी आजाद, सीपी जोशी और बसपा की ओर से सतीश मिश्रा को नामित किया गया है।

23 अगस्त बुधवार को चारा घोटाले मामले में पेशी के लिए रांची रवाना होने से पहले लालू यादव ने अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए कहा, कि उनकी बात सोनिया गांधी और मायावती से हुई है। सभी ने अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को रैली में भेजने पर सहमति दी है। वैसे उन्होंने काफी उम्मीद के साथ कहा कि ममता बनर्जी आना तय बताया है।

लालू प्रधानमंत्री मोदी को बताया ‘हवाखोर’

लालू यादव ने मीडिया से बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के दौरे को ‘हवाखोरी’ बताया। उन्होंने कहा, कि जब बाढ़ खत्म हो गई है, तो प्रधानमंत्री क्यों आ रहे हैं। पिछले साल तो नहीं आए थे। इसी साल क्यों बिहार की याद आई?’

मुख्यमंत्री नीतीश पर लगाए आरोप

वहीं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा, कि बिहार में बाढ़ के नाम पर घोटाला हुआ है। मृतकों के सही आंकड़े जारी नहीं हो रहे हैं। पीडि़तों के प्रति उदासीन रवैया है। आगे उन्होंने कहा जहां लोग मर रहे हैं, वहीं मुख्यमंत्री को अपनी छवि और कुर्सी की चिंता है। इसके बाद लालू ने सीएम नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को कठघरे में खड़ा करते हुए सृजन घोटाले से संबंधित कई सवाल पूछे। लालू प्रसाद यादव ने नीतीश कुमार को मौनी बाबा बताते हुए उन पर कई सवाल दागे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close