Main Slideउत्तर प्रदेश

मैनपुरी में हुई मन को रुला देने वाली वारदात, 6 साल की मासूम से पहले किया रेप फिर की दर्दनाक हत्या

लखनऊ। यूपी सरकार के प्रदेश की महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों पर लगाम लगाने के सारे दावे फुस्स साबित होते हुए दिखाई दे रहे है। अभी हाल ही में बलिया इलाके में स्कूली छात्रा रागिनी की दिनदहाड़े हुई हत्या का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि मैनपुरी से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है।

यहां एक छह साल की मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई। हैरानी की बात यह है कि बच्ची का शव पुलिस लाइन स्थित आरआई के आवास से कुछ दूर मिला।

मिली जानकारी के मुताबिक़, कोतवाली थाना क्षेत्र के नगला कीरत की रहने वाली छह साल की मासूम बच्ची डॉक्टर अम्बेडकर पब्लिक स्कूल में कक्षा एक की छात्रा थी। गुरुवार को स्कूल से लौटते समय वह अचानक गायब हो गई।

मैनपुरी, वारदात, ६ साल की मासूम, रेप, दर्दनाक हत्या

घरवालों ने उसकी बहुत खोजबीन की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला, जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने भी रात भर बच्ची को तलाश किया लेकिन उन्हें भी कोई सफलता नहीं मिली।

इस बीच एक युवक ने बच्ची का शव पुलिस लाइन में बने आवास के 20 मीटर दूर झाड़ियों में पड़े देखा। बच्ची की पानी पीने की बोतल, बस्ता और चप्पल पास ही पड़े थे। युवक ने तुरंत इस बात की जानकारी पुलिस को दी। हत्यारे ने बच्ची की बड़ी ही दरिंदगी से हत्या की थी।

बच्ची के चेहरे पर खून लगा हुआ था। उसके नाजुक अंगों पर भी चोट के निशान थे। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close