Main Slideउत्तर प्रदेश

बक्सर जिले के डीएम मुकेश पांडेय ने की खुदकुशी, शव मिलने पर मचा हड़कंप

नई दिल्ली। बिहार के बक्सर जिले के डीएम मुकेश पांडेय ने गुरुवार की रात को गाजियाबाद में आत्महत्या कर ली।

आत्महत्या करने से पहले डीएम ने एक परिचित को अपने इस कदम की जानकारी वाट्सएप पर दी। इसके बाद परिचित ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस के पहुंचने से पहले ही मुकेश गाजियाबाद चले गए और ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी । जीआरपी ने ट्रैक से डीएम के शव मिलने की ख़बर जब गाजियाबाद पुलिस को दी तो हड़कंप मच गया।

तमाम बड़े अफसरों के साथ पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।

डीएम की लाश गाजियाबाद स्टेशन से 200 मीटर आगे यार्ड में रेलवे ट्रैक पर मिली। उनकी जेब से पर्स और सुसाइड नोट बरामद हुआ।

सुसाइड नोट में लिखा है, मैं अपनी मर्जी से खुदकुशी कर रहा हूं और मेरी मौत के बाद प्लीज मेरे रिश्तेदारों को मेरी खुदकुशी की जानकारी दे दें।

मैं अपनी ज़िंदगी से तंग आ चुका हूं और इंसान के अस्तित्व पर से मेरा विश्वास उठ गया है। मेरा सुसाइड नोट लीला पैलेस होटल के रूम नंबर 742 में एक बैग में रखा है। मैं माफी चाहता हूं, सभी को मेरा प्यार, प्लीज मुझे माफ कर देना…

आपको बता दें कि 2012 बैच के आईएएस अधिकारी मुकेश पांडेय को 31 जुलाई को बक्सर का डीएम बनाया गया था। बतौर जिलाधिकारी यह उनकी पहली पदस्थापना थी।

इसके पहले वे बेगूसराय के बलिया अनुमंडल में एसडीएम व कटिहार में डीडीसी के पद पर सेवा दे चुके थे। साथ ही 2012 में ऑल इंडिया में 14वीं रैंक लाने वाले मुकेश पांडेय तेज तर्रार, बेदाग और कड़क अफसर थे। उन्हें वर्ष 2015 में संयुक्त सचिव रैंक में प्रमोशन मिला था।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close