खेल

तो ऐसे प्रश्न पर वीरेन्द्र सहवाग रह गये अवाक

मुंबई। सोशल मीडिया पर बेबाक बयान देने के लिए मशहूर पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने इन दिनों चुप्पी साध रखी है। इसका नजारा तब देखने को मिला जब उनसे भारतीय टीम के हेड कोच की नियुक्ति से जुड़ा सवाल पूछा गया।

मंगलवार को उन्होंने इससे जुड़े सवालों को टालने की कोशिश की। सहवाग उन उम्मीदवारों में शामिल थे जिन्होंने सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण की सलाहकार समिति के समक्ष इंटरव्यू दिया था।

अपने मन की बात बोलने के लिए पहचान बनाने वाले सहवाग से जब यह पूछा गया कि क्या उन्हें अलग बल्लेबाजी और गेंदबाजी कोच के बारे में बताया गया था तो उन्होंने कहा, ‘अगर आप उम्मीद इंडिया (जिस शो का वह प्रचार कर रहे थे) के बारे में सवाल पूछोगे तो मैं जवाब दूंगा। धन्यवाद।’

सहवाग ने क्रिकेट को छोडक़र अन्य विषयों पर चर्चा करने में ही भलाई समझी। उन्होंने ओलंपिक और विश्व चैंपियनशिप में खेलने वाले भारतीय एथलीटों के संघर्ष और मुश्किलों के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि इन एथलीटों के संघर्ष के सामने मेरा संघर्ष कुछ नहीं है। क्रिकेट की हर जगह सुविधाएं हैं।

बता दें कि इस शो के दौरान जिन कुछ खिलाडय़िों से बात की जाएगी उनमें पहलवान साक्षी मलिक और रोवर दत्तू भोकानल शामिल हैं। सहवाग ने कहा कि वह दत्तू के संघर्ष से काफी प्रभावित हैं जिन्हें एक समय तैराकी नहीं आती थी और वह पिछले साल रियो ओलिंपिक में 13वें स्थान पर रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close