मनोरंजन

इन स्टार्स को है न्यूड सोना पसन्द

सेलिब्रिटीज लोगों की आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चा होती रहती है। और वहीं आपकी और हमारी आदतों के बारे कोई चर्चा नहीं होती क्योंकि हम आम इंसान है, मगर सेलिब्रिटी जो होते हैं वह लोगों के रोल मॉडल होते हैं, तो उनकी हर छोटी-बड़ी बात लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाती हैं।
चाहे वह उनका स्टाइल हो या फिर कोई आदत ही क्यों न हो।

हम बान कर रहे हैं इन सितारों के सोने की, इनके सोने के भी कुछ खास तरीके होते हैं। वैसे तो हर कोई सोते समय कंफर्टेबल कपड़े पहनना पसंद करता है, मगर आपके कुछ फेवरेट सितारों को बिना कपड़ों के मतलब नग्न सोना पसंद है।

क्या आपको पता है वह कौन-कौन से सितारे हैं जो नग्न सोना पसंद करते हैं –

पूनम पांडे : हॉट पूनम पांडे अक्सर अपनी उट पटांग हरकतों को लेकर अक्सर सुर्खियों बनी रहती हैं। वहीं सेक्सी फोटो से लोगों का ध्यान खींचने वाली पूनम को बिना कपड़ों के ही सोना पसंद है। उनके मुताबिक, सोते समय उन्हें अपने शरीर पर एक कपड़ा रखना भी अच्छा नहीं लगता। वैसे सोना तो दूर की बात है जगते हि वक्त वह कैसे कपड़े पहनती हैं सबको पता है तभी तो उनके बदन पर अक्सर नाम मात्र के ही कपड़े नजर आते हैं।

जैकलीन फर्नांडीज : सेक्सी जैकलीन का भी जवाब नहीं है। लडक़े श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन की सेक्सी टांगों के दीवाने हैं, उन्होंने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। जैकलीन ने इंटरव्यू में अपनी एक खास आदत का जिक्र किया, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें बहुत कम कपड़ों सोने को कह दिया जाए तो वो सारी रात सो नहीं पाएंगी। उन्हें बिना कपड़े के सोना पसंद है।

कंगना रनौत : कंगना रनौत को भी न्यूड होकर सोना पसंद है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि यदि वो कपड़े पहन कर सोती हैं तो उन्हें नींद ही नहीं आती।

सनी लियॉन : सनी लियोनी भी अगर कपड़े पहनकर सोती हैं तो उन्हें नींद नहीं आती। उनका कहना है कि यदि कोई उन्हें कपड़े पहनकर सोने के लिए कह दे तो वे सारी रात सो नहीं पाएंगी। वैसे लडक़ों को वह कम कपड़ों में ही अच्छी लगती है।

राखी सावंत : अक्सर ऊट पटाक बयान और बेमतलब की हरकतों के कारण सुर्खियों में रहने वाली राखी सांवत भी बिना कपड़ों के सोती हैं। इन्हें कपड़ों के साथ सोना अच्छा नहीं लगता।

जॉन अब्राहम : ऐसी हीरोइनों के साथ साथ बॉलीवुड के इस डैशिंग हीरो को भी सोते समय कपड़े पहनना पसंद नहीं है। काफी समय पहले हॉटस्टार पर प्रकाशित हुए एक शो के बीच जब उनसे सोने को लेकर सवाल किया गया था। तब जॉन ने कहा था कि उन्हें न्यूड सोना अच्छा लगता है।

हमको और आपको ये सब सुनकर बड़ा अजीब लगता होगा कि ये कैसे सितारे हैं जो नग्न सोना पसंद करते हैं , तो भाई लगे इससे इनको क्या फर्क पडऩे वाला है ये तो इनके लिए आराम का मामला है और इनके आराम में खलल डालने का हक किसी को नहीं है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close