मनोरंजन

क्या आपको पता है शूटिंग के दौरान कैसी डिमांड करते हैं ये सितारे

दमदार एक्टिंग के अलावा अपने नखरों को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते रहते हैैं स्टार। शूटिंग के दौरान नाम, शोहरत और पैसा कमानेवाले बॉलीवुड के सितारे जो जितना बड़ा स्टार होता है उसके नखरे भी उतने ही बड़े होते हैं।

ये सितारे इवेंट्स पर ही नहीं शूटिंग के दौरान भी अपने नखरे दिखाते हैं बल्कि वो शूटिंग के दौरान भी सेट पर ऊट पटांग की मांग करते रहते हैं।

तो चलिए हम आपको उन मशहूर सितारों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जो सेट पर शूटिंग के दौरान तरह-तरह की डिमांड करते रहते हैं।

 अक्षय कुमार : खिलाड़ी कुमार तो वाकई अपनी फिल्मों के लिए बहुत मेहनत करते हैं। अक्षय कुमार अधिकतर शूटिंग के दौरान समय की पाबंदी का खास ख्याल रखते हैं। बस यही सब कारण हैं कि अक्षय की फिल्में समय से पहले ही पूरी हो जाती हैं। वहीं दूसरी तरफ यह भी कहा जाता है कि अक्षय फिल्म साइन करने से पहले यह शर्त रखते हैं कि वो वीकेंड पर काम नहीं करेंगे। वीकेंड का पूरा समय वह अपने परिवार के साथ बिताते हैं।

 सलमान खान : इनकी एक डिमांड से तो हर कोई वाकिफ है और वह है नो किसिंग सीन। हां आपने सही सुना सलमान खान ने अपने डेब्यू से लेकर अब तक पर्दे पर किसी भी एक्ट्रेस को किस नहीं किया है। इसके अलावा किसी अवॉर्ड फंक्शन में परफॉर्म करने से पहले वह ये डिमांड रखते हैं कि उनके और ऐश्वर्या राय या फिर उनके और शाहरुख खान पर फिल्माए गए गानों पर परफॉर्म नहीं करेंगे।

करीना कपूर खान : अभिनेत्री करीना कपूर खान सेट पर सिर्फ और सिर्फ ए लिस्ट वाले एक्टर्स के साथ फिल्म में काम करने की डिमांड रखती हैं। इसी वजह से उन्होंने कई ऐसी अच्छी फिल्मों के ऑफर्स ठुकरा दिए जिनमें ए लिस्ट वाले एक्टर्स नहीं थे। इसके अतिरिक्त वह शूटिंग से पहले ये डिमांड रखती हैं कि वो पर्दे पर किसिंग सीन या इंटीमेट सीन नहीं देंगी। वैसे सैफ अली खान से शादी के बाद उन्होंने ने ये फैसला किया था।

कंगना रनौत : अभिनेत्री कंगना रनौत बॉलीवुड की क्वीन कही जाती हैं वह सेट पर शूटिंग करने से पहले ये शर्त रखती हैं कि उनके साथ हमेशा उनका एक पर्सनल असिस्टेंट रहेगा। चाहे वो देश में शूटिंग कर रही हैं या फिर देश से बाहर। इसके साथ ही कंगना की ये डिमांड होती है कि अगर आपको सीन के अलावा कोई भी बात करनी है तो वो कंगना से नहीं बल्कि उनके असिस्टेंट से करनी होगी।

रितिक रोशन : अपनी फिटनेस और सेहत का कुछ ज्यादा ही ख्याल रखने वाले अभिनेता रितिक रोशन शूटिंग के दौरान हमेशा अपने पर्सनल शेफ को अपने साथ रखते हैं। कहा जाता है कि रितिक कहीं भी शूट क्यों ना करें वो प्रोड्यूसर्स के सामने इस बात की डिमांड रखते हैं कि सबसे पहले उनके लिए एक बेहतरीन जिम की व्यवस्था की जाए और उनके पर्सनल शेफ को उनके साथ रहने दिया जाए।

ये ऐसे सितारें हैं जो शूटिंग के दौरान ऐसी डिमांड रखते हैं और प्रोड्यूसर्स व डायरेक्टर्स को उनकी हर डिमांड माननी पड़ती है तब जाकर ये सितारे कहीं उनके साथ काम करने के लिए राजी होते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close