व्यापार

4जी सिम अपग्रेड की मुफ्त सेवा के लिए वोडाफोन ने किया अनूठा करार

नई दिल्ली | देश की अग्रणी टेलीकॉम कम्पनी-वोडाफोन की दिल्ली-एनसीआर इकाई ने मेरू, इजी और मेगा कैब्स के साथ करार किया है। इसक करार के तहत इन कैब्स की सवारी करने वाले यात्री अपने 3जी सिम को तेज और बेहतर सर्विसेज के लिए 4जी सिम में बदल सकेंगे। वोडाफोन ने उपभोक्ताओं को 4जी सिम उपलब्ध कराने के लिए तकरीबन 500 कैब्स में 4जी सिम मोबाइल डिस्पेंसर लगाए हैं।

इन कैब्स में उपलब्ध कराए गए डिस्पेंसरों में 4जी सिम किट (प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों) लगाए गए हैं। साथ ही कैब में सवारी करने वाले उन यात्रियों के लिए दिशा-निर्देश भी दिए गए हैं, जो अपने सिम को अपग्रेड करना चाहते हैं।

उपभोक्ता इस सिम किट में दिए गए दिशा-निदेशरें के अनुसार अपने मौजूदा 3जी सिम को 4जी सिम में मुफ्त अपग्रेड कर सकते हैं। वोडाफोन प्रीपेड उपभोक्ताओं को 10 दिनों के लिए 4जीबी फ्री डेटा तथा पोस्ट-पेड उपभोक्ताओं को अगले बिल साइकल तक के लिए 4जीबी फ्री डेटा भी देगा।

एक महीने तक चलने वाली इस एक्टिविटी पर बात करते हुए दिल्ली एनसीआर के बिजनेस हैड आलोक वर्मा ने कहा, “दिल्ली में पिछले साल 4जी सेवाओं के लॉन्च के बाद से बड़ी संख्या में 2जी और 3जी डेटा इस्तेमाल करने वाले उपभोक्ता 4जी का इस्तेमाल करने लगे हैं।

उपभोक्ताओं को विश्वस्तरीय 4जी नेटवर्क का अनुभव देने के लिए जरूरी है कि वे अपने 3जी सिम को 4जी सिम में अपग्रेड करें। ऐसे में यह करार वोड़ाफोन की अनूठी पेशकश है, जो इस एक्सचेंज प्रक्रिया को आसान बनाएगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close