मनोरंजन

बेटी के उम्र की लड़की के प्यार में फंसे अनुराग कश्यप

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप को प्यार हो गया है प्यार भी 23 साल की शुभ्रा शेट्टी से हुआ है। जो उनकी बेटी के उम्र से 7 साल बड़ी है वहीं अनुराग कश्यप की उम्र 44 साल के है। बार फिर प्यार हुआ है और इस बार उनकी गर्लफ्रेंड हैं 23 साल की शुभ्रा शेट्टी। शुभ्रा 44 साल के अनुराग से 21 साल छोटी हैं।

आपकों बता दें की अनुराग के साथ रोमांस करतें दिखनी वाली शुभ्रा कॉलेज के बाद ही अनुराग की कंपनी ‘फैंटम फिल्म्स’ में कदम रख दिया था। इसी दौरान दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हुई और जल्द ही ये दोस्ती प्यार में भी बदल गई। जो आजकल सोशल मीडिया में में छाई हुई है। जिसको स्वऔयं अनुराग ने सोशल मीडिया पर पोस्टं किया।

शुभ्रा और अनुराग पिछले कई महीनों से लिव-इन में रह रहे हैं। अनुराग आज कल अपनी गर्लफ्रेंड के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं। दोनों को कई बार साथ में छुट्टियां मनाते हुए देखा जा सकता है। खबरों की माने तो दोनों अक्स्र पार्टीयों में एक साथ भी देखे जा रहे है।

वहीं अगर अनुराग की पहले की शादी की बात करें तो, पहली शादी 2003 में फिल्म एडिटर आरती बजाज से की थी, लेकिन इनका ये रिश्ता लंबे वक्त तक नहीं चल पाया और 2009 में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। इसके बाद कल्किे से हुई लेकिन वो भी नहीं लंबे दिनों तक चल पाई।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close