मनोरंजन

धड़कन की रीमेक बनाने के पक्ष में शिल्पा की इच्छा

मुंबई | ‘बाजीगर’, ‘दस’ और ‘परदेसी बाबू’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में अपने जलवे बिखेर चुकीं अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ‘धड़कन’ का रीमेक चाहती हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपनी फिल्म या किसी गीत का रीमेक देखना चाहती हैं? इस पर शिल्पा ने कहा, “मैंने अभी इस बारे में नहीं सोचा। यह निर्माता और निर्देशक पर निर्भर करता है। मुझे लगता है कि ‘धड़कन’ का रीमेक बनना चाहिए।”
अफवाह थी कि फिल्म में फवाद खान और सुनील शेट्टी की भूमिका सूरज पांचोली निभाएंगे, लेकिन अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। फिलहाल इस पर काम भी शुरू नहीं हुआ है।
अभिनय के अलावा, शिल्पा अपनी फिटनेस को लेकर भी मशहूर हैं। उन्होंने वर्ष 2015 में अपना योगा डीवीडी का लांच किया था।
बी नेचुरल्स फ्रूट बीएवरेजेस के पेय पदार्थो के लांच पर शिल्पा ने कहा, “यह सुनिश्चित करें कि आपकी प्रतिरक्षा ठीक ढंग से काम कर रही है या नहीं और अच्छे फल खाएं और सही मात्रा में तरल पदार्थ लें, चीनी का कम इस्तेमाल करें, क्योंकि चीनी जहर है।”
ब्रिटिश रियलिटी टेलीविजन श्रृंखला सेलिब्रिटी बिग ब्रदर की पांचवीं श्रृंखला का विजेता रह चुकीं शिल्पा नच बलिए, सुपर डांस जैसे रियलिटी शोज में निर्णायक मंडल की सदस्य भी रह चुकी हैं। शिल्पा को इससे पहले फिल्म ‘ढिश्कियाऊं’ में ‘तू मेरे टाइप का नहीं है’ नामक गीत में देखा गया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close