Main Slideउत्तराखंडप्रदेश

डबल मर्डर से सहमा उत्तराखंड, जांच में जुटी पुलिस

double-murder_1487831393उत्तराखंड। बदमाशों ने रिटायर्ड कर्नल की कोठी में घुसकर उनकी पत्नी और मां की रॉड और चाकू से हमलाकर हत्या कर दी। हत्यारों ने लूट के इरादे से पूरा घर खंगाला है। घटना की जानकारी मिलने पर शहर में सनसनी फैल गई। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है।
पुलिस अधिकारियों के अलावा फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड टीम ने घटनास्थल की जांच की। सूखे खून को देखकर आशंका जताई जा रही है कि वारदात रात में की गई होगी। कातिलों को पकडऩे के लिए एसएसपी ने पुलिस की चार टीमें गठित की हैं। जो कई स्थानों पर जांच में जुटी हुई हैं। घटना की तह तक जाने के लिये पुलिस कई सर्तकता भी बरत रही है।
बागेश्वर के मूल निवासी कर्नल (रि.) डीके शाह डहरिया स्थित सत्यलोक कॉलोनी में पत्नी और मां के साथ रहते हैं। उनका बेटा मेजर विवेक शाह सिलीगुड़ी में तैनात हैं। कर्नल शाह अपने पोते का मुंडन कराने के लिए एक हफ्ते से हरिद्वार में हैं। बुधवार दोपहर कर्नल के ममेरे भाई संजय चौधरी अपनी बुआ से मिलने के लिए उनके घर आए थे। काफी देर तक डोर बेल बजाने पर भी दरवाजा नहीं खुला तो संजय ने जोर से धक्का देकर दरवाजा खोल दिया।
जैसे ही संजय अंदर दाखिल हुए, उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। भूतल पर कर्नल की पत्नी का शव खून से लथपथ हालत में बेड पर पड़ा हुआ था। सहमे हुए संजय ने बुआ को आवाजें लगाईं पर कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद जब वह प्रथम तल के कमरे में पहुंचे तो वहां के नजारे ने उनके होश उड़ा दिए, कर्नल की मां का शव भी खून से लथपथ हालत में बेड पर पड़ा था।
कर्नल की मां और पत्नी के चेहरे और गर्दन पर रॉड और चाकू से वार किया था। एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने मौके का मुआयना कर आशंका जताई कि कातिल पेशेवर थे। एसएसपी ने बताया कि कातिलों को पकडऩे के लिए एसओ कालाढूंगी, एसओजी प्रभारी, एसएसआई कोतवाली और कोतवाल के नेतृत्व में चार टीमें गठित की गई हैं।
पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि कातिल पेशेवर हमलावर थे। लेकिन पुलिस उनकों पकडऩे में कोई कसर नही छोड़ेगी। मिले कुछ सुराखों से पता चला है की कातिल पुलिस के डर से शहर से बाहर नही निकल पाये है उन्हे जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close