मनोरंजन

मैडोना ने गोद ली हुईं जुड़वा बेटियों का वीडियो किया साझा

TOKYO, JAPAN - FEBRUARY 15: Madonna attends the promotional event for "MDNA SKIN" on February 15, 2016 in Tokyo, Japan. (Photo by Jun Sato/WireImage)

लॉस एंजेलिस | पॉप गायिका मैडोना ने हाल ही में गोद ली हुई जुड़वा बेटियों एस्थर और स्टेला का वीडियो साझा किया है। दोनों ‘ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार’ गा रही हैं। पॉप गायिका इस महीने की शुरुआत में मलावी की चार वर्षीय जुड़वा बहनों को गोद लेने की अनमुति दे दी गई और उन्हें गोद लेने की प्रक्रिया पूरी होने तक अपने साथ जुड़वा बहनों को अमेरिका ले जाने की इजाजत भी दे दी गई।
शनिवार रात इंस्टाग्राम पर मैडोना ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें दोनों लड़कियां ‘ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार’ गा रही हैं और एक महिला पियानो बजा रही है।
मैडोना पहले ही लूअर्डेस (19), रोक्को (15) की मां हैं और वह डेविड बांडा (11) और मर्सी (11) को भी गोद ले चुकी हैं। “मैडोना का मलावी के साथ गहरा जुड़ाव है और वह हमेशा से जरूरतमंदों की मदद करना चाहती थीं।”
सूत्र ने कहा, “वह न सिर्फ दूसरों की मदद करती हैं, बल्कि दान भी करती हैं। वह मलावी के बच्चों को बेहतर जीवन व भविष्य देने के लिए भी दृढ़ निश्चियी हैं।” इससे पहले अक्टूबर 2006 में सामाजिक कार्य करने के सिलसिले में मलावी के दौरे पर गईं मैडोना ने डेविड को गोद लिया था। गायिका ने तीन साल बाद फिर मर्सी को गोद लिया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close