Main Slideराष्ट्रीय

ग्वालियर का युवक आईएसआई के शिविर में

2016_5image_14_32_092639545isi-ll

ग्वालियर | मध्यप्रदेश में रहकर पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई को भारत की सामरिक महत्व की जानकारियां मुहैया कराने वाले गिरोह का भंडाफोड़ होने के बाद एक और चौंकाने वाली खबर आई है। अंदेशा है कि ग्वालियर का एक युवक पाकिस्तान की सीमा पर चल रहे आईएसआई के शिविर में प्रशिक्षण ले रहा है। ग्वालियर के माधवनगर में रहने वाली सुनीता कुशवाहा ने बुधवार को संवाददाताओं को बताया कि उसका बेटा विशाल तीन माह से लापता था। मगर दो दिन पहले उसका फोन आया कि वह ‘राजस्थान के गंगासागर क्षेत्र में’ सेना का प्रशिक्षण ले रहा है, जो संदेहास्पद है।
सूत्रों के मुताबिक, बीते दिनों राज्य में आईएसआई के लिए कथित तौर पर जासूसी करने के आरोप में पकड़े गए 11 आरोपियों में से एक का विशाल से परिचय रहा है, क्योंकि वह विशाल के घर के पास ही रहता था। इसलिए आशंका जताई जा रही है कि विशाल कहीं आईएसआई के शिविर में तो प्रशिक्षण नहीं ले रहा है!
विशाल की मां सुनीता का कहना है कि उनका बेटा घबराया हुआ था और कुछ देर बात होने के बाद फोन कट गया, उसके बाद न तो फोन लगा और न ही उसका फोन आया। ग्वालियर के पुलिस अधीक्षक डॉ. आशीष ने आईएएनएस को बताया कि विशाल की मां ने माधवनगर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। विशाल को अंतिम बार थाटीपुर क्षेत्र में देखा गया था। इस समय वह कहां है, इसकी तस्दीक कराई जा रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close