मनोरंजन

एलएफडब्ल्यू फिनाले में जलवे बिखेरेंगी करीना

Kareena-Kapoor-Beautiful-Sexy-HD-Wallpapers

लेक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) में गर्भावस्था में वॉक कर चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान एक बार फिल्म आगामी ग्रीष्मकालीन-उत्सव 2016 के ग्रैंड फिनाले में शॉजस्टॉपर के रूप में दिखाई देंगी। बेटे तैमूर के जन्म के बाद यह उनका पहला रैंप वॉक होगा। करीना डिजाइन अनिता डोंगरे के लिए वॉक करेंगी, उनका संग्रह लेक्मे की ‘लिक्विड गोल्ड’ संग्रह से प्रेरित है।
करीना ने कहा कि वह डोंगेरे के लिए वॉक करने को लेकर बहुत खुश हैं, जो यहां जियो गार्डन में 5 फरवरी को अपने संग्रह का प्रदर्शन करेंगी। करीना ने कहा, “मुझे हमेशा से शानदार ग्रैंड फिनाले लेक्मे का प्रतिनिधित्व करने से खुशी मिली है और इस साल भी लेक्मे फैशन वीक के लिए वापसी और अनीता के लिए वॉक को लेकर बहुत खुश हूं। मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि रनवे पर ‘लिक्विड गोल्ड’ विषय कैसा रहता है।”
लेक्मे इनोवेशन की प्रमुख पूर्णिमा लांबा ने कहा, “करीना अपनी गर्भावस्था से एक रोल मॉडल हैं और बच्चे के जन्म के कुछ समय बाद वह फरवरी में लेक्मे ग्रैंड फिनाले के शॉजस्टॉपर के रूप में अपनी पसंदीदा भूमिका में वापसी कर रही हैं।” उन्होंने कहा कि करीना अनीता डोंगरे के लेबल एएनडी के साथ लेक्मे के ब्रांड एंबेसडर के रूप में वापसी कर रही हैं, इसलिए फिनाले रनवे दोगुना जादुई होगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close