Main Slideराष्ट्रीय

पठानकोट में लावारिस कार मिली, तलाशी अभियान जारी

image_312569

चंडीगढ़ | उत्तरी पंजाब के पठानकोट के सीमाई इलाके में गुरुवार को एक लावारिस कार मिलने और 4-5 लोगों की संदिग्ध गतिविधियां दिखने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियों ने व्यापक तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। भारत-पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय सीमा के नजदीक भगवाल गांव के निवासियों ने पुलिस को बताया कि बुधवार रात को तेज गति से आ रही एक ऑल्टो कार में चार-पांच लोग गांव के नजदीक आए।
ग्रामीणों ने कार को रोकने की कोशिश की, लेकिन उसमें सवार लोग उसे तेजी से खेतों की ओर ले गए और उसके बाद काले रंग की उस मारुति ऑल्टो कार को छोड़कर पैदल फरार हो गए। कार पर जम्मू एवं कश्मीर की नम्बर प्लेट है। कुछ ग्रामीणों ने कहा कि संदिग्ध लोगों ने जैसे ही सीमा की ओर भागने की कोशिश की, गोलीबारी की गई।
पंजाब पुलिस, अर्धसैनिक बलों और सेना समेत सुरक्षा एजेंसियों ने घटना के बाद उत्तरी पंजाब में पठानकोट के सीमा क्षेत्रों में अलर्ट जारी कर दिया है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि पंजाब पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियां इलाके में तलाशी अभियान चला रही हैं। पठानकोट जिला पुलिस प्रमुख राकेश कौशल ने बताया कि लावारिस कार भारत-पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय सीमा के नजदीक भगवाल गांव के पास बरामद हुई। कार की तलाशी ली गई, लेकिन उसमें कुछ खास बरामद नहीं हुआ।
इससे पहले भी इस इलाके से पाकिस्तानी आतंकवादियों ने घुसपैठ की है। बताया जाता है कि पठानकोट स्थित वायुसेना के अड्डे पर इस साल दो जनवरी को हुए हमलों को अंजाम देने वाले आतंकवादियों ने भी भारत में घुसने के लिए इसी सेक्टर का इस्तेमाल किया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close