मनोरंजन

यू-ट्यूब पर सरपट दौड़ रही है विद्या बालन की कहानी

vgyaअभिनेत्री विद्या बालन स्टारर फिल्म ‘‘कहानी 2 : दुर्गा रानी सिंह’’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर बेहद ही शानदार है और टाइट है जिसे आप एक ही बार में देख डालेंगे. यह फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘‘कहानी’’ का सीक्वल है. ट्रेलर देख ऐसा लगता है कि विद्या बालन पूरी फिल्म में अपनी बच्ची के लिए संघर्ष कर रही हैं. ‘‘कहानी’’ में विद्या ने अपने हसबैंड की मौत का बदला लिया था वहीं ‘‘कहानी 2 : दुर्गा रानी सिंह’’ में अपनी बच्ची के लिए लड़ती दिखेंगी. फिल्म में अभिनेता अर्जुन रामपाल भी हैं जो पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नज़र आएंगे.

इस ट्रेलर को 24 घंटे के अंदर ही यू-ट्यूब पर करीब 2 मिलियन बार देखा जा चुका हैं और यू-ट्यूब पर ये नंबर वन ट्रेंडिग टॉपिक बना हुआ है. वहीं फेसबुक पर भी इसे एक मिलिनय से ज्यादा बार देखा जा चुका है.
‘‘कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह’’ अब दो दिसंबर को रिलीज होगी. पहले इसे इस साल 25 नवंबर को रिलीज करने की तैयारी थी लेकिन निर्माता जयंतीलाल गाडा ने बॉक्स ऑफिस पर टकराव से बचने के लिए फिल्म के रिलीज होने की तिथि में परिवर्तन करने का फैसला किया.

आपको बता दें कि हाल ही में घोषणा की गई थी कि गौरी शिंदे की फिल्म ‘‘डियर जिंदगी’’ 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और फिर इसके बाद निर्माता जयंतीलाल गाडा और महेश भट्ट ने दोनों फिल्मों को एक साथ रिलीज नहीं करने का निर्णय लिया.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close