Main Slideउत्तराखंड

राधे मां ने हर की पौड़ी पर जूते पहनकर की माँ गंगा की आरती

2016_10image_10_58_438094685a-llराधे माँ मीडिया में फिर सुर्खिया बटोर रही हैं खुद को देवी का अवतार बताने वाली राधे मां हरिद्वार के तीर्थ स्थल ‘हर की पौड़ी’ पर जूते पहनकर चली गईं और गंगा की पूजा की। राधे मां के जूते पहनकर गंगा पूजन करने से नाराज हरिद्वार के तीर्थ पुरोहितों ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इन्होंने राधे मां के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
तीर्थ पुरोहित उज्जवल पंडित जी के मुताबिक ‘हर की पौड़ी’ पर भगवाधारी विवादित संत, विवादित महिला बार-बार हिंदू मान्यताओं की अनदेखी कर धर्म पर कुठाराघात कर रही है। उन्होंने हर की पौड़ी पर जूते पहने कर गंगा पूजा की, वहां अश्लील नृत्य किया, उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि राधे मां लाल रंग के जूते पहने हुए हैं। वह जूते पहने ही गंगा जी का पूजन कर रही है। साथ ही उनके भक्त उन्हें चारों ओर से घेरे हुए हैं।
हालांकि की यह पहला मौका नहीं जब राधे मां विवादों में घिरी हों। राधे मां के बेहद करीबी रहे कारोबारी मनमोहन गुप्ता ने ही हाल ही में उनके खिलाफ मुंबई के बोरीवली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। ‘एमएम मिठाईवाला’ के मालिक मनमोहन गुप्ता ने राधे मां पर बेटे को भड़काकर बंगला हड़पने की कोशिश का आरोप लगाया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close