उत्तर प्रदेशप्रदेश

प्रयागराज: घर में महिला और पुरुष सिपाही के शव मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश में प्रयागराज जिले के शाहगंज क्षेत्र के घर में महिला और पुरुष सिपाही के शव मिलने से हड़कंप मच गया। सिपाही राजेश वैष्णव 25 मूल रूप से मथुरा का रहने वाला था और प्रयागराज में शहर कोतवाली एसीपी के कार्यालय में पिछले दो साल से तैनात था।

वहीं महिला सिपाही प्रिया तिवारी 23 संगम पर्यटन थाने में तैनात थी और वह मूल रूप से कानपुर के नौबस्ता की रहने वाली थी। राजेश फांसी के फंदे पर लटका मिला जबकि प्रिया बिस्तर पर मृत पड़ी मिली।

पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डीसीपी दीपक भूकर ने बताया, “शुरुआती जांच में पता चला है कि एसीपी कोतवाली कार्यालय में तैनात राजेश मंगलवार को ड्यूटी पर नहीं आए थे।”

पुलिस की एक टीम महिला के किराए के मकान पर गई, लेकिन बार-बार बुलाने के बावजूद किसी ने दरवाजा नहीं खोला। बाद में पुलिस घर का दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई तो उन्हें शव मिले।

पुलिस ने बताया कि मृतक राजेश शादीशुदा था और महिला कांस्टेबल का करीबी दोस्त था। करीब 30 वर्षीय महिला कांस्टेबल टूरिस्ट थाने में तैनात थी और अकेली रह रही थी।अधिकारियों ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। दोनों मृतकों के परिवारों को सूचित कर दिया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close