Main Slideराजनीतिराष्ट्रीय

जब बाबरी मस्जिद बनेगी तो बसपा साथ खड़ी होगी: आकाश आनंद

मथुरा। बसपा के राष्ट्रीय कॉर्डिनेटर और मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने ईद के मौके पर मुस्लिम कार्ड खेलते हुए कहा कि भाजपा ने राम मंदिर बनाया अच्छी बात है, लेकिन जब बाबरी मस्जिद बनेगी तो बसपा साथ खड़ी होगी। उन्होंने कहा कि आप सर्वसमाज का नेतृत्व कर रहे हैं। ये सरकार खुद को बुलडोजर सरकार कहती है। किसी का घर बुलडोजर से उखाड़ोगे तो क्या अच्छी बात होगी। आकाश लोकसभा चुनाव प्रचार में मथुरा में बसपा प्रत्याशी सुरेश सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि नौकरी के नाम पर भाजपा ने युवाओं को भटकाया और कटोरा थमाया है। अब बदले में उन्हें कटोरा देंगे। आनंद बृहस्पतिवार को शहर के लक्ष्मीनगर स्थित पुराने सुभाष इंटर कॉलेज के मैदान पर बसपा प्रत्याशी सुरेश सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

आकाश आनंद ने कहा कि मुस्लिम समाज ने सपा को एकतरफा वोट दिया, लेकिन अब उन पर अत्याचार हो रहा है और सपाई मुंह नहीं खोल रहे हैं। सपा अपनी लाल टोपी अपने पास रखें। इस बार सपा की साइकिल का टायर अलग और सीट अलग है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस अपना हाथ दिखाकर बेवकूफ बना रही है।

जब साठ साल तक सत्ता में थे, तब कहां थे। जब भाजपा वीपी सिंह की सरकार गिरा रही थी, तब कांग्रेस के मुंह से आवाज नहीं निकली। जब बाबा साहब को भारत रत्न देने की मांग उठी, तब कांग्रेसी कहां थे। उत्तर प्रदेश सरकार खुद को बुलडोजर सरकार कहती है। किसी का घर बुलडोजर से उखाड़ोगे तो क्या अच्छी बात होगी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close