Main Slideप्रदेशराष्ट्रीय

बाबा धीरेंद्र शास्त्री को सिर तन से जुदा करने की धमकी, समर्थकों ने थाने में केस दर्ज कराया

नई दिल्ली। बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री को सिर तन से जुदा करने की धमकी मिली है। ये धमकी सोशल मीडिया फ्लेटफॉर्म के जरिए सामने आई है। धीरेंद्र शास्त्री को मिली जानलेवा धमकी के बाद उनके समर्थक काफी नाराज हैं। गुस्साए समर्थकों ने बरेली के आंवला कोतवाली में हंगामा कर दिया। इसके साथ ही इन समर्थकों ने थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है। शिकायत में दावा किया गया कि फेसबुक पर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की फोटो को अशोभनीय तरीके से एडिट करके वायरल किया गया है। उसमें सिर तन से जुदा का ऑडियो भी लगाया गया है। इससे हिंदू समुदाय की भावनाएं आहत हो रही हैं।

समर्थकों ने कहा कि फैज रजा ने सोशल मीडिया पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की फोटो लगाकर उनका सिर तन से जुदा करने और अशब्द लिखते हुए स्टेट्स लगाया है। इसमें सिर तन से जुदा का गाना भी शामिल है। इन सभी हरकतों से माहौल खराब हो सकता है, इसलिए आरोपी पर सख्त एक्शन लिया जाना चाहिए।” पुलिस अधिकारियों के अनुसार, धमकी देने के आरोप में फैज रजा के खिलाफ धारा 505(2) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में जांच-पड़ताल की जा रही है और आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की सुरक्षा को लेकर पुलिस सतर्क है और उनके साथ सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं। स्थानीय पुलिस ने मामले में संख्या में हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं की शिकायत को गंभीरता से लिया है और जांच के लिए कार्रवाई की जा रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close