उत्तर प्रदेशप्रदेश

गोरखपुर लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी काजल निषाद को आया हार्ट अटैक, लखनऊ मेदांता में भर्ती

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी काजल निषाद को हार्ट अटैक आने के बाद लखनऊ रेफर किया गया है। बता दें कि 5 अप्रैल को अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई थी। इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। वहीं आज शाम 7 अप्रैल को अचानक हार्ट अटैक के बाद डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया है।

काजल निषाद को लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। काजल के पति संजय निषाद के अनुसार काजल निषाद को कार्डियक अरेस्ट आया है। काजल निषाद की तबियत पिछले तीन दिनों से खराब थी और डिहाइड्रेशन के कारण स्टार हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। शाम को तबियत बिगड़ने पर डॉक्टरों ने उन्हें रेफर कर दिया है। बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले डिहाइड्रेशन की वजह से उनकी तबीयत खराब हो गई थी। इसके बाद से उन्हें अस्पताल में ही भर्ती कराया गया था। वहीं रविवार की शाम को अचानक तबीयत ज्यादा खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें लखनऊ रेफर किया गया है।

बता दें कि यूपी की गोरखपुर लोकसभा सीट काफी चर्चित सीट मानी जाती है। इस सीट से पहले खुद सीएम योगी चुनाव लड़ते थे, लेकिन अब इस सीट पर भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता रवि किशन सांसद हैं और आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भी भाजपा ने रवि किशन को गोरखपुर सीट से प्रत्याशी बनाया है। वहीं रवि किशन के खिलाफ समाजवादी पार्टी ने काजल निषाद को अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close