Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

यूपी में दो लड़कों की फ्लॉप फिल्म फिर रिलीज हुई है, सहारनपुर में बोले पीएम मोदी

सहारनपुर। पीएम मोदी ने शनिवार को सहारनपुर में एक जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने राम राम के साथ लोगों का अभिवादन किया और विपक्ष पर तीखे वार किए. उन्होंने कहा कि विपक्ष की लड़ाई शक्ति के खिलाफ है ये लोग शक्ति को मिटाना चाहते हैं. विपक्षी गठबंधन के लोग खुलेआम चुनौती दे रहे हैं कि उनकी लड़ाई शक्ति के खिलाफ है. पीएम ने सवाल किया कि क्या कोई शक्ति को खत्म कर सकता है. पीएम ने कहा कि जिन लोगों ने शक्ति को खत्म करने का काम किया है, वो इतिहास में दर्ज है. यूपी में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के गठबंधन को लेकर पीएम ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर तंज किया. पीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में दो लड़कों की फ्लॉप फिल्म फिर रिलीज हुई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दस वर्ष पहले मैं चुनाव जनसभा के लिए सहारनपुर आया था। याद कीजिए 2014 के वो दिन उस समय देश घोर निराशा, घोर संकट के दौर से गुजर रहा था और तब मैंने आपको गारंटी दी थी कि देश झुकने नहीं दूंगा। देश रुकने नहीं दूंगा। मैंने संकल्प लिया था कि आपके आशीर्वाद से हर सिटी को बदलूंगा हर परिस्थिति को बदलूंगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 2014 में हमारा भारत दुनिया में 11वें नंबर की आर्थिक ताकत था, मोदी ने सिर्फ दस साल में भारत को दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी आर्थिक ताकत बना दिया है। तब कांग्रेस सरकार ने भारत की छवि कमजोर देश, भ्रष्ट देश ऐसी बनाकर रखी दी आज बीजेपी सरकार ने भारत की छवि मजबूत और तेजी से विकसित होते देश की बना दी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यूरोप में भी भारत का डंका बज रहा है, अमेरिका में भी भारत का डंका बज रहा है। अफ्रीका में भी भारत का डंका बज रहा है पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस जितने साल सत्ता में रही उसने कमीशन खाने को प्राथमिकता दी। इंडी गठबंधन कमीशन के लिए है, एनडीए मोदी सरकार मिशन के लिए है। अयोध्या में राम लला का भव्य मंदिर चुनावी घोषणा नहीं बल्कि हमारा मिशन रहा है।

सहारनपुर की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन तलाक का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि हमारा मंत्र रहा है कि सत प्रतिशत योजना लागू हो. हर लाभार्थी को उसके हक की चीज मिलनी चाहिए. सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास ही हमारा मंत्र है। बीजेपी ने गरीबों को घर दिए तो हर जाति हर धर्म के लोगों को मिले। हमने गैस कनेक्शन दिए तो इसका लाभ हर वर्ग तक पहुंचा। हमने नल से जल हर गली मोहल्ले तक पहुंचा रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी सरकार ने सालों से चली आ रही तीन तलाक कुप्रथा का भी अंत किया।

पीएम मोदी ने कहा कि हमने बड़ा कानून बना कर करोड़ों मुस्लिम बहनों के हित में काम किया। उनकी गरिमा को पुनः स्थापित किया. प्रधानमंत्री ने कहा कि कोई भी मुस्लिम महिला किसी की बेटी होती है, किसी की बहन होती है और जब मां बाप मुस्लिम बेटी को शादी करवा कर ससुराल भेजते हैं तो कितने सपने रहते हैं लेकिन मन में डर रहता है कि कहीं दामाद नाराज हो जाएं और तीन तलाक बोल दें और बेटी घर वापस आ जाए तो पूरा परिवार तबाह हो जाएगा। भाई को चिंता रहती है कि अगर बहन वापस आ जाए को क्या होगा। मां को चिंता रहती है कि बेटी वापस आ जाए तो मैं उसको कैसे पालूंगी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close