उत्तर प्रदेशप्रदेश

मुख्तार अंसारी के परिवार से मिले असदुद्दीन ओवैसी, कहा- हम आपके साथ खड़े हैं

गाजीपुर। AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मुख्तार अंसारी के पैतृक आवास यूसुफपुर मोहम्मदाबाद पहुंच उनके परिजनों से मुलाकात की। ओवैसी ने कहा कि इस दुख की घड़ी में हम अंसारी परिवार के साथ खड़े हैं। मुख्तार अंसारी के जेल में रहने के दौरान हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। असदुद्दीन ओवैसी ने अपने X हैंडल से अंसारी परिवार और समर्थकों से हुई मुलाकात का एक वीडियो भी पोस्ट किया है उन्होंने लिखा है कि आज मरहूम मुख्तार अंसारी के घर गाजीपुर जाकर उनके खानदान को पुरसा दिया। इस मुश्किल वक्त में हम उनके खानदान, समर्थक और चाहने वालों के साथ खड़े हैं।इं शा अल्लाह इन अंधेरों का जिगर चीरकर नूर आएगा,तुम हो फिरौन तो मूसा भी जरूर आएगा

असदुद्दीन ओवैसी भी मुख्तार अंसारी की मौत पर सवाल उठा चुके हैं। उन्होंने इस मामले की जांच की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि मरहूम मुख्तार अंसारी के परिवार का कहना है कि मुख्तार अंसारी को जहर दिया गया है। जिसकी वजह से उनकी मौत हुई है। न्यायिक हिरासत में मुख्तार अंसारी की मौत हुई है सही तरह से इसकी स्वतंत्र जांच होनी चाहिए।

आपको बताते चलें कि बीते शनिवार को गाजीपुर के मोहम्मदाबाद नगर के काली बाग स्थित मुख्तार अंसारी के पुश्तैनी कब्रिस्तान में दफन किया गया। वहीं शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद मुख्तार अंसारी का शव गाजीपुर के मोहम्मदाबाद पैतृक आवास फाटक पर लाया गया था। मुख्तार अंसारी को कालीबाग स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक कर दिया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close