उत्तर प्रदेशप्रदेश

मुजफ्फरनगर से भाजपा प्रत्याशी डॉ. संजीव बालियान के काफिले पर हमला, कई गाड़ियों के शीशे टूटे

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से भाजपा प्रत्याशी डॉ. संजीव बालियान के काफिले पर कुछ युवकों ने शनिवार रात हमला कर दिया। हमले के कारण काफिले में कई गाड़ियों के शीशे टूट गए। इसे लेकर गांव में हंगामा हुआ। घटना तब हुई जब भाजपा प्रत्याशी के स्वागत में ग्राम प्रधान के आवास पर स्वागत कार्यक्रम चल रहार था। घटना के बाद पुलिस गांव पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

मंत्री संजीव बालियान खतौली थाना क्षेत्र के गांव मढरीमपुर में चुनावी जनसभा के लिए प्रधानपति राकेश सिंह के आवास पर पहुंचे थे।मुजफ्फरनगर के भाजपा जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी ने बताया कि गांव मढरीमपुर के प्रधानपति राकेश सिंह के आवास पर जनसभा चल रही थी। इसी दौरान बड़ी संख्या में अज्ञात लोग वहां पहुंच गए और नारेबाजी करने लगे। उनसे वहां से जाने काे कहा गया, तो उन्होंनेे गाली-गलौज व मारपीट शुरू कर दी। साथ ही बाहर खड़ी काफिले की गाड़ियों पर पथराव कर तोड़फोड़ शुरू कर दी।

इस दौरान दौरान भाजपा कार्यकर्ता नितिन सोम, छोटू सोम, अभिषेक और भीम सिंह चौहान घायल हो गए। उन्हें मेरठ हायर सेंटर में भर्ती कराया गया। वहीं मंत्री संजीव बालियान ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने काफिले पर पथराव किया। इससे काफिले में शामिल 8 से 10 गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं। शहर पुलिस अधीक्षक सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि खतौली थाना पुलिस को गांव मढ़करीमपुर में कुछ अज्ञात युवकों द्वारा पथराव की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। एएसपी ने बताया कि मामले मेंं केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। मौके पर शांति-व्यवस्था कायम है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close