Main Slideराष्ट्रीय

ईडी ने सुनीता केजरीवाल के रिश्तेदार के आवास पर मारा छापा, फेमा के पुराने मामले में की कार्रवाई

नई दिल्ली। शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल को हिरासत में लेने के बाद ईडी ने उनकी पत्‍नी सुनीता केजरीवाल के एक रिश्‍तेदार के आवास पर छापा मारा है। जानकारी के मुताबिक, सुनीता केजरीवाल के रिश्तेदार एसपी गुप्ता के घर पर 26 मार्च को सुबह 8 बजे से 27 मार्च शाम 6 बजे तक ईडी ने रेड की है। एसपी गुप्ता का घर दिल्ली के सुंदर नगर इलाके में है। अब तक मिले अपडेट के मुताबिक, ईडी ने फेमा के एक पुराने मामले में एसपी गुप्ता के घर पर रेड को अंजाम दिया है।

सुनीता, अरविंद केजरीवाल से मिलने ईडी के ऑफिस भी गई थीं। उन्होंने कहा था कि केजरीवाल को डायबिटीज है और उनका शुगर लेवल ठीक नहीं चल रहा है। उन्होंने दावा किया था कि सुनीता केजरीवाल ने दावा किया है कि अरविंद दिल्ली शराब घोटाले के पैसों का खुलासा 28 मार्च को कोर्ट में करेंगे। ये जानकारी खुद अरविंद केजरीवाल ने अपनी पत्नी को दी है।

उधर, दिल्ली हाई कोर्ट में जनहित याचिका दायर की गई है जिसमें केजरीवाल को सीएम पद से हटाने की मांग की गई है। याचिका में कहा गया है कि सीएम ने गिरफ्तार होने के कारण एक तरह से मुख्यमंत्री के रूप में अपना पद खो दिया है, चूंकि वह हिरासत में भी हैं, इसलिए उन्होंने एक लोक सेवक होने के कर्तव्यों और जिम्मेदारियों को निभाने से खुद को अक्षम साबित कर लिया है, अब उन्हें इस मुख्यमंत्री पद पर नहीं बने रहना चाहिए।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close