Main Slideउत्तराखंड

उत्तराखंड के डोईवाला में बड़ा सड़क हादसा, तीन कारें आपस में भिड़ीं, तीन की मौत, छह घायल

देहरादून। उत्तराखंड के डोईवाला में बुधवार को एक भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 6 लोग घायल हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि कुआंवाला जंगल के पास तीन वाहनों की आपस में जबरदस्त टक्कर हो गई। वाहनों की टक्कर होते ही वहां चीख-पुकार मच गई। तीन वाहनों के टकराने से एक वाहन में बैठे सात लोगों में से तीन की मौत हो गई। अन्य छह लोग घायल हो गए। घायल लोगों को 108 एंबुलेंस की मदद से देहरादून के दून हॉस्पिटल भेजा गया है।

डोईवाला कोतवाली प्रभारी विनोद गुसाईं ने बताया कि यह दुर्घटना बुधवार सुबह हुई है। कुआंवाला जंगल के पास तीन वाहन आपस में भिड़ गए। इनमें एक वाहन आल्टो 800, दूसरा वाहन इको और तीसरा इको स्पोर्ट्स शामिल है। उन्होंने बताया कि एक वाहन में 7 लोग सवार थे। ये लोग देहरादून से रुद्रप्रयाग जा रहे थे। बताया जा रहा है कि एक गाड़ी ने अपना नियंत्रण खो दिया और दूसरी लाइन में आकर अन्य वाहनों से भिड़ गई।

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि एक वाहन में 7 लोग सवार थे। जिनमें दो बच्चे तीन पुरुष और दो महिलाएं शामिल थी। इनमें से एक महिला एक पुरुष और एक बच्चे की मौत हो गई। अन्य वाहनों में एक-एक व्यक्ति घायल हुए हैं। कुल छह लोगों को घायल अवस्था में 108 एंबुलेंस की मदद से दून हॉस्पिटल देहरादून भर्ती किया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close