राजनीतिराष्ट्रीय

राजनीति से संन्यास लेंगे गौतम गंभीर, लिखा- मुझे मेरे राजनीतिक कर्तव्यों से मुक्त करें

नई दिल्ली। बीजेपी सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने राजनीति से संन्यास लेने का मन बना लिया है। उन्‍होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की है। गौतम गंभीर पूर्वी दिल्‍ली से बीजेपी सांसद हैं।

गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया पोस्‍ट में कहा, “मैंने माननीय पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से अनुरोध किया है। मुझे मेरे राजनीतिक कर्तव्यों से मुक्त करें, ताकि मैं अपनी आगामी क्रिकेट प्रतिबद्धताओं पर ध्यान केंद्रित कर सकूं। मैं माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और माननीय गृह मंत्री को हृदय से धन्यवाद देता हूं। मुझे लोगों की सेवा करने का अवसर देने के लिए, जय हिन्द!”

बीजेपी सांसद ने इस ट्वीट में पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को भी टैग किया है। गौतम गंभीर का ये ट्वीट ऐसे समय में आया है जब बीजेपी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में लगी हुई है। कुछ ही दिनों में लोकसभा चुनाव की तारीखों का भी ऐलान होने वाला है।

बता दें कि गौतम गंभीर मार्च 2019 में बीजेपी में शामिल हुए थे। उसके बाद पार्टी ने उन्हें पूर्वी दिल्ली सीट से लोकसभा चुनाव लड़ाया था। इस चुनाव में उन्होंने आम आदमी पार्टी को करारी मात दी। गंभीर को 6,95,109 वोटों के बड़े अंतर से जीत हासिल हुई थी। गौतम गंभीर वर्तमान में कोलकाता नाइट राइडर्स फ्रेंचाइजी के टीम मेंटर भी हैं।

 

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close