मनोरंजन

‘दिल दिल पाकिस्तान’ गाकर बुरी तरह ट्रोल हो रहे आयुष्मान खुराना, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर-सिंगर आयुष्मान खुराना को इस समय सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वजह है उनका एक छह सेकंड का वीडियो जिसमें वो पाकिस्तान के मशहूर सिंगर कैफी का ‘जान जान पाकिस्तान, दिल दिल पाकिस्तान’ गाते हुए नजर आ रहे हैं। लोगों का कहना है कि वो एक पाकिस्तानी गाना गा रहे हैं, जो पाकिस्तान के प्रति प्यार जाहिर करता है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को वायरल कर रहे लोगों का दावा है कि एक्टर पैसे के लिए कुछ भी कर सकते हैं। वहीं कुछ ने इस वीडियो को राम मंदिर से भी जोड़कर देखा है तो कुछ का कहना है कि एक्टर का दूसरे मुल्क के प्रति प्रेम जगा है।

वैसे बता दें, ये वीडियो हाल का नहीं है। ये वीडियो 6 साल पुराना है। दुबई में हुए एक कॉन्सर्ट में आयुष्मान खुराना ने परफॉर्म किया था। एशियाई देशों के नागरिकों के लिए ये कॉन्सर्ट रखा गया था। इस कॉन्सर्ट में उन्होंने कई गाने गए। भारत के अलग-अलग राष्ट्रवादी गाने गाते भी आयुष्मान खुराना नजर आए। भारतीय जोशिले गाने गाते हुए उन्होंने वहां मौजूद पाकिस्तानी दर्शकों के लिए भी एक लाइन पाकिस्तानी गाने की गाई। अब उसी लाइन को काटकर सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है और एक्टर को ट्रोल कर रहे हैं। फिलहाल इस वायरल वीडियो पर आयुष्मान खुराना की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close