Main Slideराष्ट्रीयव्यापार

वाइब्रेंट गुजरात समिट में बोले मुकेश अंबानी- नरेंद्र मोदी भारत के इतिहास में सबसे सफल प्रधानमंत्री

गांधीनगर (गुजरात)। बहुप्रतीक्षित वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट 2024 (Vibrant Gujarat Global Summit 2024) बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में एक शानदार उद्घाटन समारोह के साथ शुरू हो गया है। इस दौरान कार्यक्रम में कई देशों के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री भी शामिल हैं।

समिट में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी ने कहा कि, गुजरात और 10वें वाइब्रेंट गुजरात शिखर सम्मेलन में आपका स्वागत है – जो आज दुनिया का सबसे प्रतिष्ठित निवेशक शिखर सम्मेलन है। इस तरह का कोई अन्य शिखर सम्मेलन 20 वर्षों तक जारी नहीं रहा है और लगातार मजबूत होता जा रहा है। यह पीएम मोदी की दूरदर्शिता और निरंतरता के लिए एक श्रद्धांजलि है। नरेंद्र मोदी भारत के इतिहास में सबसे सफल प्रधानमंत्री हैं।

अडानी ग्रुप के चेयरपर्सन गौतम अडानी ने कहा कि वाइब्रेंट गुजरात पीएम मोदी के असाधारण दृष्टिकोण की आश्चर्यजनक अभिव्यक्ति है। इसमें आपके सभी विशिष्ट हस्ताक्षर, भव्य महत्वाकांक्षा, विशाल पैमाने, सावधानीपूर्वक शासन और त्रुटिहीन निष्पादन शामिल हैं। इसने एक राष्ट्रव्यापी आंदोलन को प्रज्वलित किया क्योंकि हमारे सभी राज्य भारत के औद्योगिक परिदृश्य को मौलिक रूप से फिर से तैयार करने के लिए प्रतिस्पर्धा और सहयोग करते हुए आगे बढ़ रहे हैं।

टाटा संस के चेयरमैन नटराजन चंद्रशेखरन ने कहा कि आर्थिक विकास के प्रभाव से जबरदस्त सामाजिक विकास भी हुआ है। गुजरात ने स्पष्ट रूप से खुद को भविष्य के प्रवेश द्वार के रूप में स्थापित किया है। टाटा ग्रुप के लिए गुजरात बेहद खास जगह है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close