Main Slideउत्तराखंड

उत्तराखंड: खाई में गिरी, फिर गंगा में समाई गाड़ी; 5 लोग रेस्क्यू 6 अभी भी लापता

ऋषिकेश। उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल जिले के थाना मुनि की रेती में बड़ा हादसा हुआ है। सोनप्रयाग से ऋषिकेश आ रही एक मैक्स गाड़ी खाई में गिरी, फिर गंगा में जा समाई। गाड़ी में 11 लोग सवार थे। सूचना मिलते ही पुलिस और SDRF (राज्य आपदा मोचन बल) की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने पांच लोगों को निकाल लिया है, जबकि छह लोगों की तलाश जारी है। ये सभी केदारनाथ यात्री थे। हादसा पहाड़ी से एक पत्थर गिरने से गाड़ी के अनियंत्रित होने से हुआ।

जानकारी के अनुसार, टिहरी गढ़वाल जिले के थाना मुनि की रेती की चौकी ब्यासी पर सूचना मिली कि सोनप्रयाग से ऋषिकेश आ रही एक मैक्स गाड़ी मालाकुंती पुल से होटल आनंद काशी के बीच में राष्ट्रीय राजमार्ग से नीचे खाई में गिर गई। गाड़ी में चालक समेत 11 लोग सवार थे।

सूचना मिलते ही मौके पर थाना पुलिस और SDRF की टीम पहुंची। टीम ने नदी से पांच लोगों को बाहर निकाल लिया है। सभी को एंबुलेंस से तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया है। टीम को अभी चालक समेत अन्य छह लोगों की तलाश है।

रेस्क्यू किए गए यात्रियों ने बताया गया कि वो सभी लोग अलग-अलग जगह के रहने वाले हैं। सोनप्रयाग से शनिवार की रात आठ बजे एक मैक्स गाड़ी में बैठे थे। तीन बजे मालाकुंठी पुल से आगे गुलर की तरफ पहाड़ से बारिश में अचानक पत्थर गिरने के कारण गाड़ी अनियंत्रित हो गई। गाड़ी सीधे नदी में जा गिरी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close