राष्ट्रीय

मणिपुर में लीबिया जैसे हालात, पीएम वहां क्यों नहीं जा रहे: उद्धव ठाकरे

मुंबई। शिवसेना (यूबीटी) के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अमेरिका यात्रा को लेकर उन पर निशाना साधा। ठाकरे ने नेशनल स्पोर्ट्स क्लब ऑफ इंडिया, वर्ली के गुंबद स्थल पर पार्टी पदाधिकारियों की एक बड़ी राज्यव्यापी बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी ने यूक्रेन में शांति लाने का दावा किया है लेकिन मणिपुर का क्या? उन्होंने मणिपुर में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा जाने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की भी आलोचना की।

उन्होंने कहा कि लीबिया का गद्दाफी नाली में छिपा था। सेना के पूर्व अधिकारी कह रहे हैं कि मणिपुर में लीबिया जैसे हालाता हैं। ये कह रहे हैं की डबल इंजन सरकार है। अमित शाह एक इंजन मणिपुर जाकर आए। वहीं दूसरे इंजन पीएम मोदी मणिपुर क्यों नहीं जा रहे हैं। वहां लोगों का घर जल रहा है। ये हमारे देश में हो रहा है। वो भी हमारे लोग हैं। यही हमारा हिंदुत्व है। देवेंद्र फडणवीस पर उन्होंने कहा कि वह कॉमेडियन है। उनका कल शो हुआ था, जिसमें वो कह रहे थे कि देश में वैक्सीन नरेंद्र मोदी ने बनाई इसलिए हम जिंदा है। मोदी ने वैक्सीन बनाई तो क्या दूसरे लोग घास उखाड़ रहे थे।

उन्होंने समर्थकों की एकता पर जोर देते हुए कहा, “मेरे पास आपको देने के लिए कुछ नहीं है, लेकिन आप फिर भी मेरे साथ हैं. आपका समर्थन महत्वपूर्ण है. 19 जून हमारी शिवसेना की जयंती है और 20 जून को विश्व देशद्रोह दिवस है (जब शिंदे ने बगावत की थी). इस बीच, आदित्य ठाकरे ने कहा कि उनकी पार्टी सत्ता में आने के बाद बीएमसी में स्ट्रीट फर्नीचर से जुड़े भ्रष्टाचार की जांच के लिए प्रतिबद्ध है.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close