राष्ट्रीय

पीएम मोदी को मिली बम से उड़ाने की धमकी, पत्र में लिखा- राजीव गांधी जैसा हाल करेंगे

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को दो दिवसीय केरल यात्रा पर जाने वाले हैं। इस बीच उनको पूर्व पीएम राजीव गांधी की तरह बम से उड़ाने की धमकी मिली है। एक धमकी भरा पत्र मिला है, जिसमें लिखा है कि पीएम मोदी को राजीव गांधी की तरह बम से उड़ाया जाएगा। पत्र को लेकर पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों ने जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन के कार्यालय में कोच्चि के एक व्यक्ति द्वारा मलयालम में लिखा गया पत्र प्राप्त हुआ था। उन्होंने इस पत्र को पिछले सप्ताह पुलिस को सौंप दिया था। पुलिस ने पत्र की जांच शुरू की तो उसमें एनके जॉनी नाम के एक व्यक्ति का पता लिखा था। पुलिस ने कोच्चि के मूल निवासी जॉनी से पूछताछ की तो उसने पत्र लिखे जाने से इनकार कर दिया। हालांकि जॉनी ने एक व्यक्ति पर आरोप लगाया, जो उसके खिलाफ द्वेष रखता है।

जॉनी ने कहा कि पुलिस ने उनकी लिखावट से पत्र का मिलान किया है। इससे साफ है कि पत्र के पीछे वह नहीं था। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि धमकी के पीछे कोई ऐसा व्यक्ति हो जो मुझसे द्वेष रखता हो। मैंने उन लोगों के नाम साझा किए हैं जिन पर मुझे शक है। इस बीच, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने प्रधानमंत्री की यात्रा से संबंधित वीवीआईपी सुरक्षा योजना को लीक करने के लिए राज्य पुलिस की आलोचना की है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close