Main Slideराष्ट्रीय

सीबीआई के सामने पेश हुए केजरीवाल, कहा- जीत सत्य की होगी

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पूछताछ के लिए सीबीआई दफ्तर पहुंच गए हैं। उनके साथ दिल्ली सरकार के सभी मंत्री, आप सांसद और पंजाब के सीएम भगवंत मान भी सीबीआई कार्यालय पहुंचे। उधर, दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए सीबीआई कार्यालय के आसपास करीब 1000 सुरक्षाकर्मी तैनात करने का फैसला किया है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शराब घोटाला मामले में पूछताछ के लिए सीबीआई ऑफिस पहुंच गए हैं।केजरीवाल के सीबीआई दफ्तर पहुंचने पर पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा कि भाजपा ने देखा कि केजरीवाल कर्नाटक भी जा रहे हैं, मध्य प्रदेश भी जा रहे हैं, छत्तीसगढ़ भी हो आए। गुजरात में भी इनके लिए मुश्किल खड़ी कर दी यह सब देखकर आज उन्होंने अरविंद जी को बुला लिया। दो शाह बैठे हैं एक अमित शाह और एक तानाशाह वे हर दिन फरमान जारी करते हैं।

सीबीआई कार्यालय जाने से पहले सीएम केजरीवाल ने कहा कि सारे सवालों के जवाब देंगे। भाजपा के नेता मेरी गिरफ्तारी की बात कर रहे हैं सीबीआई पर बीजेपी का नियंत्रण है। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल शराब घोटाला मामले में सीबीआई के समक्ष अपनी पेशी से पहले राजघाट पहुंचे। इस दौरान पंजाब के सीएम भगवंत मान, राज्यसभा सांसद संजय सिंह, राघव चड्ढा और कैलाश गहलोत समेत तमाम वरिष्ठ नेता उनके साथ मौजूद हैं। इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि हम बापू के बताए अन्याय और ज़ुल्म के खिलाफ सत्य के रास्ते पर हैं। जीत सत्य की ही होगी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close