राष्ट्रीय

कम नहीं हो रही मनीष सिसोदिया की मुश्किलें, ईडी रिमांड पांच दिन और बढ़ी

नई दिल्ली। शराब नीति घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग मामले के आरोपी दिल्ली के पूर्व डेप्युटी सीएम मनीष सिसोदिया को दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट ने 5 और दिन की ईडी हिरासत में भेज दिया है। गौरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सिसोदिया की 7 दिन की और रिमांड मांगी थी।

ईडी ने आरोप लगाया था कि मोबाइल के डेटा के साथ छेड़छाड़ हो रही है और इसका डेटा निकाला जा रहा है। कोर्ट ने ईडी की दलील सुनने के बाद 22 मार्च तक सिसोदिया को केंद्रीय एजेंसी की कस्टडी में भेजने का फैसला सुनाया।

सिसोदिया ने सुनवाई के दौरान कोर्ट में कहा, ईडी वाले मुझसे आधा घंटे पूछताछ करते हैं, फिर ब्रेक पर चले जाते हैं। सिसोदिया ने दावा किया कि पहले हाफ में कोई सवाल-जवाब नहीं होता है। दूसरे हाफ में आधा घंटे होता है। कल मैंने ईडी से कहा था सवाल-जवाब पूछकर इसे खत्म कीजिए।

इसपर ईडी के वकील हुसैन ने कहा कि सीबीआई केस में सिसोदिया ने कहा कि उनका मानसिक प्रताड़ना हो रही है। क्योंकि उनसे देर तक पूछताछ होती है।

सिसोदिया की तरफ से पेश होते हुए वरिष्ठ वकील मोहित माथुर ने कहा कि हम सुन रहे हैं कि सीबीआई रिमांड केस या ईडी रिमांड। ये सभी फैक्ट तो सीबीआई के आवेदन में भी थे। माथुर ने कहा कि एक एजेंसी ने ईमेल की जांच की और पिछले साल अक्टूबर में पूछताछ की। अब तो उन्हें बताना है कि मेरे खिलाफ मामला बनाने के बाद उन्होंने क्या किया?

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close