प्रदेश

राजनांदगांव में नक्सलियों की फायरिंग में दो पुलिसकर्मी शहीद

छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में नक्सलियों की ताबड़तोड़ फायरिंग में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं। शहीद जवानों के नाम
राजेश सिंह और चंदसूरज हैं। एसपी अभिषेक मीणा ने कहा है कि आईटीबीपी और डिस्ट्रिक्ट फोर्स की टीमें मौके पर जांच कर रही हैं और नक्सलियों का पता लगाने की कोशिश कर रही हैं।

सोमवार की सुबह राजानंदगांव के बोरतलाब-गोंदिया बार्डर पर पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। कहा जा रहा है कि सोमवार की सुबह 5 से 6 बजे के करीब घात लगाए बैठे नक्सलियों ने अचानक सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया। इसके बाद सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच काफी देर तक मुठभेड़ हुई। नक्‍सलियों ने पुलिसकर्मियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और वाहनों में आग लगा दी है। मुठभेड़ की यह घटना बोरतलाब थाना के बोरतलाब-गोंदिया बार्डर पर हुई जो छत्‍तीसगढ़-महाराष्‍ट्र का सीमावर्ती इलाका है।

कहा जा रहा है कि सुबह महाराष्ठ्र बार्डर के पास ड्यूटी पर तैनात जिला बल के हवालदार राजेश सिंह और ललित कुमार यादव आरक्षक सीएएफ बिना हथियार के बार्डर पर गश्त पर निकले थे तभी 10 से 15 हथियारबंद नक्सलियों ने उनपर फायरिंग शुरू कर दी। नक्‍सलियों की गोलीबारी में जिला बल के दोनों जवान राजेश सिंह और ललित कुमार यादव शहीद हो गए।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close