Main Slideउत्तराखंडप्रदेश

डॉक्टरों ने किया हेल्थ बुलेटिन जारी, खतरे से बहार हैं ऋषभ पंत

देहरादून: देहरादून में मैक्स हॉस्पिटल के डॉक्टर आशीष याग्निक ने ऋषभ पंत का हेल्थ बुलेटिन जारी किया और कहा कि पंत खतरे से बाहर हैं। उन्हें ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई है।

आशीष याग्निक ने बताया, “ऋषभ पंत को बहुत गंभीर चोटें नहीं आई हैं। अभी फिलहाल डॉक्टर की पूरी टीम उनका चेकअप कर रही है। पैर और कमर में चोट है जिसको लेकर पूरा ट्रीटमेंट किया जा रहा है। डॉक्टर ने बताया, “ऋषभ पंत फिलहाल खतरे से बाहर हैं। वह पूरी तरह से बातचीत कर रहे हैं। डॉक्टर की पूरी टीम चेक उसके बाद ही आगे की जानकारी देगी।

पंत के इलाज में लगे एक अन्य डॉक्टर ने बताया कि उन्हें सिर पर और घुटने में चोटें आई है। उन्होंने कहा ,‘‘पहले एक्सरे के अनुसार कोई हड्डी नहीं टूटी है और कार में आग लगने के बावजूद वह कहीं से जले नहीं हैं. उन्हें माथे पर, बायीं आंख के ऊपर, घुटने में और पीठ में चोट लगी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शुक्रवार सुबह पंत अपनी बीएमडब्लयू में बैठकर दिल्ली से रुड़की स्थित अपने घर जा रहे थे तभी अचानक उनकी कार रेलिंग से टकरा गई जिसके बाद कार में आग भी लग गई। इसे देखकर आस पास के लोग इकट्ठा हो गए और बड़ी मुश्किल से उन्हें बाहर निकाला गया।। बता दें कि ऋषभ पंत अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए जा रहे थे क्योंकि 31 तारीख को उनका जन्मदिन था। लेकिन शायद कोहरे के चलते ड्राइवर को रेलिंग नहीं दिखी और ये दुर्घटना हो गई।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close